यूट्यूबर साहिल की गिरफ्तारी पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, जल्द रिहाई की मांग की!

0
53

दोस्तों दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में करीब करीब हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत मामले में सरकार के खिलाफ बोलने पर हरियाणा के मशहूर यूट्यूबर साहिल चौधरी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साहिल चौधरी की गिरफ्तारी पर अभिनेत्री कंगना रणौत ने प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उनकी जल्द रिहाई की मांग की है।

यूट्यूबर साहिल की गिरफ्तारी पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, जल्द रिहाई की मांग की! 9

कंगना रणौत  सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय भी देती रहती हैं। कंगना ने साहिल चौधरी की गिरफ्तारी की निंदा की। साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर भी निशाना साधा है। कंगना रणौत ने अपने ट्विटर में साहिल चौधरी को रिहा की मांग करते हुए यौन शोषण का आरोप झेल रहे निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की अपील की है।

यूट्यूबर साहिल की गिरफ्तारी पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, जल्द रिहाई की मांग की! 10

कंगना रणौत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्या यहां गुंडाराज चल रहा है? दुनिया के सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री और उनकी टीम पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है? वे हमारा क्या कर लेंगे? क्या हमारा घर तोड़ेंगे और मारेंगे?’ अपने ट्वीट में कंगना रणौत ने कांग्रेस पार्टी को टैग करते हुए लिखा, ‘कांग्रेस पार्टी इसके लिए कौन जिम्मेदार है?’ कंगना रणौत ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया है।

यूट्यूबर साहिल की गिरफ्तारी पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, जल्द रिहाई की मांग की! 11

अभिनेत्री ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘बिना सोचे समझे किसी ने साहिल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई तो महाराष्ट्र सरकार काम करने लगी जोकि उनका वह एक लोकतांत्रिक अधिकार है और साहिल को तुरंत जेल भेज दिया गया। लेकिन पायल घोष ने कई दिनों पहले अनुराग कश्यप के यौन दुष्कर्म के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, लेकिन वह खुलेआम घूम रहे हैं। यह सब क्या है कांग्रेस पार्टी?’

यूट्यूबर साहिल की गिरफ्तारी पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, जल्द रिहाई की मांग की! 12

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विभिन्न राजनेताओं और बॉलीवुड की हस्तियों की भूमिका पर सवालिया निशान लगाने वाले मॉडल व यू-ट्यूबर साहिल चौधरी को मुंबई पुलिस ने फरीदाबाद के सेक्टर-19 स्थित उनके घर से उठा लिया। कहा जा रहा है कि स्थानीय पुलिस को बिना कोई सूचना दिए मुंबई पुलिस ने सोमवार को चुपचाप यह कार्रवाई की।