एनसीबी के सामने दीपिका ने खोले इंडस्ट्री के कोड वर्ड्स के राज़ , बताया ‘पनीर’ और ‘क्विकी ऐंड मैरेज’ का मतबल!

0
12

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद बॉलिवुड में ड्रग मामले में कई अभिनेत्रियों से पूछताछ की गई है। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जेल में हैं जबकि अभी तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर समेत कई बड़े नामों से पूछताछ हो चुकी है। बता दे की तीनो ही अभिनेत्रियों ने ड्रग्स का उपयोग न करने की बात कही है।

एनसीबी के सामने दीपिका ने खोले इंडस्ट्री के कोड वर्ड्स के राज़ , बताया 'पनीर' और 'क्विकी ऐंड मैरेज' का मतबल! 7

बता दे की अभिनेत्री दीपिका ने ड्रग मामले में पूछताछ के दौरान कई तरह के खुलासे किये है। हाल ही में जो वॉट्सऐप चैट्स सामने आईं, उससे अंदाजा लगाया जाने लगा कि दीपिका भी ड्रग्‍स लेती हैं और इसके लिए कोड वर्ड्स का इस्‍तेमाल करती हैं। हालांकि, जब नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने उनसे इसे लेकर सवाल किए और सच जानने की कोशिश की तो ऐक्‍ट्रेस के जवाब से एनसीबी के अधिकारी भी सोच में पड़ गए।

एनसीबी के सामने दीपिका ने खोले इंडस्ट्री के कोड वर्ड्स के राज़ , बताया 'पनीर' और 'क्विकी ऐंड मैरेज' का मतबल! 8

अभिनेत्री दीपिका ने पूछताछ के दौरान माना कि ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है। उन्‍होंने बताया कि चैट में जिस ‘माल’ शब्‍द का यूज हुआ, वह सिगरेट के लिए था। बता दें, दीपिका की 2017 की उस चैट को लेकर काफी चर्चा हुई जिसमें उन्‍होंने अपनी मैनेजर करिश्‍मा से पूछा था कि माल है क्‍या? जब दीपिका से पूछा गया कि हैश और वीड का क्‍या मतलब है तो उन्‍होंने कहा कि हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट (अलग-अलग ब्रैंड) को कहा जाता है। ऐक्‍ट्रेस ने कहा कि हम हैश पतली सिगरेट को तो वीड मोटी सिगरेट को कहते हैं। दीपिका ने आगे बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में आपस में बातचीत के दौरान बहुत सारे कोड वर्ड्स का यूज किया जाता है। उन्होंने ऐसे ही कई कोड वर्ड्स बताए जिनमें दो खास हैं। यह दो ‘पनीर’ और ‘क्विकी ऐंड मैरेज’ हैं।

एनसीबी के सामने दीपिका ने खोले इंडस्ट्री के कोड वर्ड्स के राज़ , बताया 'पनीर' और 'क्विकी ऐंड मैरेज' का मतबल! 9

दीपिका के मुताबिक, वह पनीर का इस्तेमाल उन लोगों के लिए करती हैं जो बहुत ही दुबले-पतले होते हैं। दुबले-पतले लोगों को देखकर सभी उसे पनीर बुलाते हैं। वहीं, ‘क्विकी ऐंड मैरेज’ के बारे में उन्‍होंने कहा कि इसका इस्‍तेमाल लॉन्‍ग और शॉर्ट टर्म रिलेशनशिप के लिए किया जाता है। क्विकी का मतलब शॉर्ट रिलेशनशिप और मैरेज का मतलब लॉन्‍ग रिलेशनशिप है।