सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दोस्त गणेश ने लिया बड़ा फैसला, गांधी जयंती पर करेंगे भूख हड़ताल!

0
90

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन तीन महीने से ज्यादा वक्त बीत चुके है। फिलहाल इसकी जांच सीबीआई कर रही है। साथ ही इस मामले के अन्य पहलू की जांच ईडी और एनसीबी भी कर रही है जिसके चलते कई लोग से पूछताछ हो चुकी है। इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और मशहूर कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर ने भूख हड़ताल करने का एलान किया है।

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दोस्त गणेश ने लिया बड़ा फैसला, गांधी जयंती पर करेंगे भूख हड़ताल! 7

गणेश हिवारकर सुशांत सिंह राजपूत के सबसे करीबी दोस्तों में से एक थे। उन्होंने सुशांत के पूर्व स्टाफ मेंबर अंकित आचार्य के साथ मिलकर राजघाट पर भूख हड़ताल करने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी गणेश हिवारकर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पोस्ट साझा की है। जिसमें उन्होंने दो अक्तूबर यानी गांधी जयंती वाले दिन सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए भूख हड़ताल करने का फैसला किया है।

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दोस्त गणेश ने लिया बड़ा फैसला, गांधी जयंती पर करेंगे भूख हड़ताल! 8

गणेश हिवारकर ने पोस्ट में लिखा, ‘मैं और अंकित गांधी जयंती के दिन दो अक्टूबर से दिल्ली में भूख हड़ताल करने जा रहे हैं। हम एक अक्तूबर को सुबह 11 बजे दिल्ली पहुंचेंगे। हमें सफल भूख हड़ताल के लिए गांधीजी का आशीर्वाद चाहिए। इसलिए हम इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से राजघाट तक की पदयात्रा करेंगे, जिसमें सुशांत के फैंस हमारे साथ होंगे। इसके बाद हम दो अक्टूबर को भूख हड़ताल पर बैठेंगे’।

 

View this post on Instagram

 

Pls SSR fan come Delhi airport at11am today to support justice for Sushant campaign n pls retweet all respected supporters of SSR

A post shared by Ganesh Hiwarkar (@ganeshdanceoflife) on

मीडिया का समर्थन मांगते हुए गणेश हिवारकर ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘हमारा मीडिया से आग्रह है कि हमें सपोर्ट करें।अपने चैनल पर ये चलाएं। कई लोग सुशांत के लिए न्याय चाहते हैं। हमारा कोई और एजेंडा नहीं है, हम बस सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय चाहते हैं’। सोशल मीडिया गणेश हिवारकर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। दिवंगत अभिनेता के कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दोस्त गणेश ने लिया बड़ा फैसला, गांधी जयंती पर करेंगे भूख हड़ताल! 9

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में कई एंगल निकलकर सामने आए हैं। जिसमें से एक ड्रग्स का भी एंगल है। बीते कुछ समय से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले के ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है। जिसमें कई फिल्मी सितारों के नाम सामने आए हैं। साथ ही एनसीबी ने कुछ ड्रग्स पैडलर को भी गिरफ्तार किया है। ड्रग्स का लेन-देन और सेवन करने पर एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद दीपिका , श्रद्धा, सारा अली खान, रकुल प्रीत सहित कई लोगो से पूछताछ हो चुकी है।