एक और टीवी कपल आया कोरोना की चपेट में, विकास कलंत्री और पत्नी प्रियंका हुए सेल्फ आइसोलेट!

0
7

दोस्तों कोरोना महामारी का प्रकोप देश-दुनिया अब तक बना हुआ है। अब तक कई मासूमों को इस महामारी ने अपनी चपेट ले लिया है। वही देश के कई फिल्म और टीवी स्टार्स भी कोरोना की मार से बच नहीं पाए हैं। हाल ही में टीवी के मोस्ट ब्यूटीफुल कपल विकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका को कोरोना की चपेट में आ गए है और इसकी जानकारी खुद अभिनेता विकास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है।

एक और टीवी कपल आया कोरोना की चपेट में, विकास कलंत्री और पत्नी प्रियंका हुए सेल्फ आइसोलेट! 7

बता दे की विकास कलंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”मैं और मेरी पत्नी प्रियंका कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों में कोरोना के कम लक्षण दिखे हैं और हम होम क्वारनटीन में हैं।अपना काफी ख्याल रख रहे हैं। हमने खुद को आइसोलेट कर लिया है। कोई भी शख्स जो पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आया हो वो अपना खास ध्यान रखें।”

एक और टीवी कपल आया कोरोना की चपेट में, विकास कलंत्री और पत्नी प्रियंका हुए सेल्फ आइसोलेट! 8 एक और टीवी कपल आया कोरोना की चपेट में, विकास कलंत्री और पत्नी प्रियंका हुए सेल्फ आइसोलेट! 9

बता दें अब तक कई टीवी स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बीते दिनों इश्कबाज फेम एक्ट्रेस नवीना बोले, टीवी कपल गुरमीत चौधरी और उनकी वाइफ देबीना बोनर्जी ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी। हालांकि कई स्टार्स कोरोना को मात भी दे चुके हैं।