मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप से की 8 घंटे पूछताछ, पायल के आरोपों को बताया बेबुनियाद और गलत!

0
92

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने बीते दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले में अनुराग कश्यप बीते गुरूवार वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचे थे। यौन शोषण मामले में थाने में अनुराग से कल पुलिस ने पूरे 8 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान फिल्ममेकर ने खुद पर लगे सारे आरोपों को खारिज किया।

मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप से की 8 घंटे पूछताछ, पायल के आरोपों को बताया बेबुनियाद और गलत! 9

अनुराग कश्यप गुरवार सुबह 10.05 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और शाम को करीब 6 बजे थाने से बाहर निकले। इस दौरान वो अपने वकील के साथ पहुंचे थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने पूछताछ के दौरान खुद पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया।

मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप से की 8 घंटे पूछताछ, पायल के आरोपों को बताया बेबुनियाद और गलत! 10 मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप से की 8 घंटे पूछताछ, पायल के आरोपों को बताया बेबुनियाद और गलत! 11

उन्होंने कहा कि मैंने पायल को अपने वर्सोवा स्थित घर पर कभी नहीं बुलाया। वो पायल को सिर्फ प्रोफैशनल तौर पर जानते हैं। लेकिन उनकी काफी लंबे समय से मुलाकात नहीं हुई। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि जब उन्होने पायल के आरोपों को सुना तो वो हैरान रह गए थे। अनुराग ने पुलिस को बताया कि पायल द्वारा लगाए गए सारे आरोप सरासर झूठे हैं। उनकी बातों में जरा भी सच्चाई नहीं है। उसके द्वारा मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। अनुराग कश्यप ने पुलिस को अपनी और पायल की पहली मुलाकात की कहानी भी सुनाई।

मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप से की 8 घंटे पूछताछ, पायल के आरोपों को बताया बेबुनियाद और गलत! 12

जानकारी के लिए बता दें, अनुराग कश्यप के खिलाफ IPC के सेक्शन 376, 354, 341, 342 के तहत शिकायत दर्ज की गई है। पायल ने 21 सितंबर को अनुराग कश्यप के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। जिसके बाद से काफी हंगामा मच गया। पायल के बयान के बाद कोई अनुराग कश्यप को सपोर्ट करता नजर आया तो कोई पायल को जल्द न्याय दिलाने की मांग भी कर रहा है।