इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें!

0
35

दोस्तों टीवी जगत के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 14 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। लोगों को भी बड़ी ही बेसब्री से इस शो के शुरू होने का इंतजार है। ‘बिग बॉस 14’ के ग्रैंड प्रीमियर प्रसारण शनिवार रात नौ बजे से होगा। एक अक्टूबर को सलमान खान ने इसकी शूटिंग की। बिग बॉस का घर हर बार की तरह ही इस बार भी बेहद आलीशान है। जिसकी कुछ तस्वीरें भी अमर उजाला आपके लिए लाया है। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि बिग बॉस का घर इस बार अंदर से कैसा दिखने वाला है, साथ ही किस तरह की व्यवस्था इसके कंटेस्टेंट्स के लिए की गई है। देखे बिग बॉस हाउस की खूबसूरत तस्वीरें!

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 37

बिग बॉस के घर को इस बार डिजाइन किया है उमंग कुमार ने। हाउस की थीम इस बार भविष्य को ध्यान में रखते हुए की गई है। बिग बॉस की इस बार थीम Futuristic है, इसी की तर्ज पर घर को डिजाइन किया गया है। इस बार घर में पहली बार रेस्टोरेंट, स्पा, थियेटर और मॉल होगा।

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 38 इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 39 इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 40

बिग बॉस 14 हाउस में घर के अंदर दाखिल होने का रास्ता भी बेहद खूबसूरत है। घर के कन्फेशन रूम एरिया को भी बेहद खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है। यहां कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के सामने कन्फेशन और उनसे बातचीत करेंगे। कंफेशन रूम घर के एक कोने में होता है जिसके अंदर जाने का रास्ता भी इस बार बेहद खूबसूरत बनाया गया है।

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 41 इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 42

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 43

वैसे तो बेडरूम एरिया हर बार खूबसूरत ही होता है लेकिन इस बार रंगों के साथ प्रयोग कर बनाया गया बेडरूम स्पेस बेहद शानदार नजर आ रहा है।वही बिग बॉस के घर का बेडरूम एरिया काफी शानदार है। बताया जा रहा है कि कोरोना काल को देखते हुए इस बार कंटेस्टेंट्स को किसी के भी साथ बेड शेयर नहीं करना पड़ेगा। हालांकि ये बिग बॉस है और इसमें ट्विस्ट तो आते रहते हैं,  तो हो सकता है इसमें भी कोई ट्विस्ट हो।

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 44

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 45

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 46

किचन के पास ही एक डाइनिंग एरिया भी है जो बेहद आलीशान है। वैसे तो इसका मुख्य काम कंटेस्टेंट्स के द्वारा खाना खाने के लिए होता है। लेकिन इस एरिया में कई बार लड़ाई झगड़े देखने को मिले है। बिग बॉस के बेडरूम में कंटेस्टेंट्स को मिलने वाले बेड बहुत शानदार हैं। बिग बॉस हाउस में सभी के लिए बेडरूम के अलावा एक कैप्टन रूम भी है। जो भी जिस हफ्ते घर का कैप्टन रहेगा वो इसी कमरे में रहा करेगा।

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 47

बता दे की बिग बॉस हाउस का बाथरूम एरिया बहुत शानदार बनाया गया है, जहां कंटेस्टेंट्स की सुविधा के लिए सारा इंतजाम मौजूद है। तस्वीर में दिख रहा ये एरिया बिग बिग बॉस मॉल है। यहां पर कंटेस्टेंट्स की जरूरत का सामान होगा। हालांकि ये सामान उन्हें टास्क जीतने के बाद ही मिल पाएगा।घर के बाकी हिस्सों की तरह ही बिग बॉस का बाथरूम भी काफी शानदार है। वहीं न सिर्फ बाथरूम बल्कि बाथरूम के लिए जाने वाला एरिया (टनल) भी काफी उम्दा है।

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 48 इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 49

बिग बॉस हाउस के अंदर आना इतना आसान नहीं है। ऐसे में घर के अंदर घुसते से ही इसकी खूबसूरत एंट्रेस मन मोह लेती है। घर में हर बार की तरह ही इस बार भी एक गार्डन एरिया है जो बेहद खूबसूरत है। यहां अक्सर सुबह और शाम को कंटेस्टेंट्स योगा आदि करते नजर आते हैं। ये है बिग बॉस के घर का लिविंग रूम। सलमान खान टीवी के माध्यम से लिविंग रूम में बैठे कंटेस्टेंट्स से बातचीत करते हैं।

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 50 इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 51

ये बिग बॉस के घर का किचन है। किचन बिग बॉस के घर का एक जरूरी हिस्सा रहा है। यहां एक तरफ जहां प्यार बढ़ता है तो वहीं कई बार लड़ाई की वजह भी किचन का काम ही बनता है। इस बार घर में एक स्लीपर सेल रूम भी होने वाला है। घरवालों को सुविधा के लिए स्पा रूम भी दिया जा रहा है। लेकिन वो टास्क जीतने के बाद ही इसका उपयोग कर सकते हैं।

इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 52 इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 53 इस बार भी बेहद आलीशान और खूबसूरत है बिग बॉस का घर, देखे अंदर की आकर्षक तस्वीरें! 54

घर में एक थियेटर एरिया भी है, लेकिन इसका लुत्फ भी घरवाले टास्क जीतने के बाद ही उठा सकते हैं। थियेटर के बारे में सलमान खान ने कहा था कि चूंकि लंबे वक्त से थियेटर बंद हैं, ऐसे में कंटेस्टेंट्स को लग्जरी फील करवाने के लिए ऐसा किया गया है। हालांकि ये टास्क जीतने के बाद ही मुमकिन हो पाएगा।