घर में जाने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला-गौहर खान में शुरू हुई जंग, जानिए क्या पूरा मामला!

0
32

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 बस कुछ ही घंटों में शुरू होने जा रहा है। शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है और हर कोई नए कंटेस्टेंट से मिलने के लिए खासा उत्साहित है। बिग बॉस 14 में बतौर मेंटर कई पुराने खिलाड़ियों को वापस लाया जा रहा है। बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान भी कुछ समय के लिए नजर आने वाले हैं।

घर में जाने से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला-गौहर खान में शुरू हुई जंग, जानिए क्या पूरा मामला! 3

खबरें हैं कि ये तीनों शो में कुछ दिन रहेंगे और कंटेस्टेंट को मॉनिटर करेंगे, उन्हें टास्क देंगे। शो का 3 अक्टूबर को प्रीमियर है। शो से जुड़े कई प्रोमोज सामने आ रहे हैं। अब एक नए प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ और गौहर के बीच के तनाव की झलक देखने को मिलती है। वीडियो में सलमान बोल रहे हैं कि सिद्धार्थ की हरकतें देखकर आपने ओपनली काफी कुछ कहा। इस पर गौहर कहती हैं हैशटेग गली का गुंडा, खाने का सलीका नहीं, बात करने की तमीज नहीं. मुझे गालियों से दिक्कत है। इस पर सिद्धार्थ बोलते हैं जैसा भी था, जो भी था वो मैं था। वहीं गौहर बोलती हैं- सर आप सुनते नहीं हैं।

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा- घर में जाने से पहले ही क्या एक्स कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान में हो गई है लड़ाई?  बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे। उस दौरान सिद्धार्थ अपने गुस्से को लेकर काफी खबरों में बने रहे थे। पूरे सीजन के दौरान गौहर खान सिद्धार्थ के सपोर्ट में नहीं थीं। उन्होंने सिद्धार्थ के बिहेवियर को लेकर कई ट्वीट्स किए थे और आसिम का सपोर्ट किया था। गौहर खान का मानना था कि सिद्धार्थ शुक्ला का व्यवहार काफी एग्रेसिव है और वो उनके साथ काफी बदतमीजी करते हैं। अब शो में गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला शो में कैसा खेल दिखाते है ये देखने वाली बात होगी