खुद से 4 साल बड़ी नम्रता शिरोडकर से दीवाने हो गए थे महेश बाबू , शादी के 3 साल बाद ही दोनों के बीच आ गई थी दूरिया!

0
157

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार महेश बाबू लड़कियों के बीच उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट हीरो माने जाते है। महेश बाबू की रील लाइफ जितनी दिलचस्प है उतनी ही उनकी रियल लाइफ में भी कई दिलचस्प किस्से है। वहीं महेश बाबू की लव स्टोरी बहुत ही खास है। फिल्मों के अलावा महेश बाबू अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे।

खुद से 4 साल बड़ी नम्रता शिरोडकर से दीवाने हो गए थे महेश बाबू , शादी के 3 साल बाद ही दोनों के बीच आ गई थी दूरिया! 9

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस से उन्हें पहली नजर में प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली। महेश बाबू से नम्रता शिरोडकर उम्र में चार साल बड़ी हैं।  महेश ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से 14 साल पहले शादी की थी। इन दोनों ने 10 फरवरी, 2005 को शादी कर ली थी। शादी की सेरेमनी बहुत प्राइवेट थी जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे।

खुद से 4 साल बड़ी नम्रता शिरोडकर से दीवाने हो गए थे महेश बाबू , शादी के 3 साल बाद ही दोनों के बीच आ गई थी दूरिया! 10

बता दे कि नम्रता शिरोडकर ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया था। इसके बाद उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया। महेश बाबू के साथ ही उन्होंने अपनी पहली तेलुगू फिल्म साइन की थी। इस फिल्म का नाम था वामसी। फिल्म के मुहूर्त का मौका था। यहीं इन दोनों की मुलाकात हो गई। पहली ही मुलाकात में दोनों का एक-दूसरे पर दिल आ गया। दोनों के बीच प्यार बहुत गहरा था कभी एक दूसरे से दूर होने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे।

खुद से 4 साल बड़ी नम्रता शिरोडकर से दीवाने हो गए थे महेश बाबू , शादी के 3 साल बाद ही दोनों के बीच आ गई थी दूरिया! 11

लेकिन अचानक 3 साल बाद ऐसा हुआ जिससे कि मीडिया में खबर फैल गयी दोनों के बीच अनबन हो गयी है। और दोनों अलग अलग हो गए है। आखिर ऐसा क्यों हुआ, आज तक इसके बारे में खुलासा नहीं हो सका। हालांकि, उस दौरान नम्रता शिरोडकर बेटे गौतम को लेकर अपने परिवार के पास मुंबई चली गई थीं।

खुद से 4 साल बड़ी नम्रता शिरोडकर से दीवाने हो गए थे महेश बाबू , शादी के 3 साल बाद ही दोनों के बीच आ गई थी दूरिया! 12

नम्रता और महेश बाबू के बीच प्यार इतना अधिक था कि दोनों इस दूरी को बर्दाश्त नहीं कर सके। ऐसे में एक बार फिर से दोनों एक-दूसरे के साथ हो गए और अपनी जिंदगी को इन्होंने आगे बढ़ाया। इसके बाद जब बेटी सितारा इस दुनिया में वर्ष 2012 में आई तो महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर के बीच का प्यार और मजबूत हो गया। आज इनका खुशहाल परिवार है और दोनों खुशी-खुशी अपने बच्चों के साथ जिंदगी बिता रहे हैं।