‘इश्कबाज’ फेम नीति टेलर ने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा के साथ लिए सात फेरे, शेयर की फोटो और वीडियो!

0
191

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो इश्कबाज एक्ट्रेस नीति टेलर ने अगस्त में अपने ब्वॉयफ्रेंड परीक्षित बावा से शादी कर ली है। ये एक सीक्रेट वेडिंग थी जिसमें परिवार के कुछ करीबी सदस्य ही शामिल हुए थे। एक्ट्रेस पहले अक्टूबर के आखिर में शादी करने वाली थीं लेकिन मौजूदा हालात देखते हुए उन्होंने अपनी सगाई के दिन ही शादी करने का फैसला कर लिया।

'इश्कबाज' फेम नीति टेलर ने बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा के साथ लिए सात फेरे, शेयर की फोटो और वीडियो! 3

 

View this post on Instagram

 

“A Girls Best Friend” surely does make her look beautiful💕 Jewellery- @purabpaschim Outfit- @payalkeyalofficial

A post shared by Nititay (@nititaylor) on

नीति ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 13 अगस्त को परीक्षित बावा से शादी की है। शादी के लिए पहले अक्टूबर को चुना गया था मगर कोविड 19 की स्थिति में कोई बेहतरी नजर नहीं आने पर दोनों ने इसे आगे बढ़ाना ठीक नहीं समझा। दोनों पहले 13 अगस्त को महज सगाई करने वाले थे मगर बाद में इसी दिन उन्होंने शादी कर ली। नीति के पति परीक्षित इंडियन आर्मी के ऑफिसर हैं।

नीति बताती हैं कि उनकी शादी में महज कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल थे। वेडिंग सेरेमनी गुरुग्राम के एक गुरुद्वारे में हुई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी शादी इतनी जल्दबाजी में हुई कि उनकी दोनों बहनें भी इसमें शामिल नहीं हो सकीं। लेकिन जब महामारी खत्म हो जाएगी तो सब साथ में ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

The way Mr. Bawa looking Mrs. Bawa ❣️❣️🙈🙈 @nititaylor #NitiTaylor

A post shared by nititaylor_adore💜 (@fanpagenititaylor_adore) on

नीति ने बातचीत में आगे बताया, 13 अगस्त को शादी करने का फैसला 6 अगस्त को लिया गया था। इससे मुझे अपने बड़े दिन की तैयारी करने के लिए महज 1 हफ्ता मिला था। हमारे अन्य परिवार वाले, दोस्त और कुछ करीबी वर्चुअली इस शादी का हिस्सा बने थे। नीति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो साल 2009 में उन्होंने ‘प्यार का बंधन’ से डेब्यू किया था। नीति फिर ‘कैसी ये यारियां’, ‘गुलाम’ में काम किया था। नीति लास्ट शो इश्कबाज में नजर आई थीं।