श्वेता तिवारी के हाथों में फिर सजी हल्दी- मेहंदी, रोका सेरेमनी में दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही अभिनेत्री!

0
141

दोस्तों टीवी जगत पॉपुलर शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’, अंबर शर्मा (वरुण बडोला) और गुनीत सिक्का ( श्वेता तिवारी) की शादी का ट्रैक चल रहा है। अभिनेत्री श्वेता तिवारी के हाथों में फिर से हल्दी सज गई है। रस्में शुरू हो चुकी हैं। रोका की यादगार रस्म और मस्ती भरी बैचलरेट पार्टी के बाद अब इस परिवार में संगीत समारोह मनाने की तैयारियां चल रही हैं।

श्वेता तिवारी के हाथों में फिर सजी हल्दी- मेहंदी, रोका सेरेमनी में दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही अभिनेत्री! 15 श्वेता तिवारी के हाथों में फिर सजी हल्दी- मेहंदी, रोका सेरेमनी में दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही अभिनेत्री! 16

टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में निया शर्मा (अंजलि तत्रारी) अपने पिता अंबर शर्मा (वरुण बडोला) के लिए एक दुल्हन ढूंढ़ने के मिशन पर थीं और अब उसे गुनीत सिक्का (श्वेता तिवारी) के रूप में अपने पिता के लिए एक योग्य जीवनसाथी मिल गया है। अब जबकि निया शर्मा ‘#अमनीत’ (अंबर और गुनीत) की शादी के लिए वेडिंग प्लानर बनी हुई हैं, तो ऐसे में वो शादी की हर रस्म को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

श्वेता तिवारी के हाथों में फिर सजी हल्दी- मेहंदी, रोका सेरेमनी में दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही अभिनेत्री! 17 श्वेता तिवारी के हाथों में फिर सजी हल्दी- मेहंदी, रोका सेरेमनी में दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही अभिनेत्री! 18 रोका, बैचलरेट पार्टी और संगीत समारोह के बाद अब इस शो में दूल्हा-दुल्हन हल्दी की रस्म निभाएंगे। गुनीत का रोल निभा रहीं श्वेता तिवारी मैंगो येलो रंग की मोनोटोन साड़ी में बेहद आकर्षक नजर आईं। अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने खूबसूरत फ्लोरल ज्वैलरी पहनी थी। शूटिंग के दौरान अंबर प्लेन व्हाइट कुर्ता-पजामा पहने हुए थे। हल्दी की रस्म में उनका पूरा परिवार और उनके दोस्त खूबसूरत दुल्हन गुनीत को हल्दी लगाएंगे, हल्दी की रस्म के बाद गुनीत निया, उसकी सभी दोस्त और जाह्नवी के साथ कलीरा की रस्म निभाती नजर आएंगी।

श्वेता तिवारी के हाथों में फिर सजी हल्दी- मेहंदी, रोका सेरेमनी में दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही अभिनेत्री! 19

श्वेता तिवारी के हाथों में फिर सजी हल्दी- मेहंदी, रोका सेरेमनी में दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही अभिनेत्री! 20

कलीरा की रस्म आमतौर पर दुल्हन निभाती है, जो कुंवारी लड़कियों के सिर पर कलीरा (चूड़ियों के साथ लटकने वाली गोल्डन एसेसरीज) रखती हैं। यदि उन पर लटकन का हिस्सा गिर जाए तो यह माना जाता है कि अगली शादी उसकी होने वाली है। गुनीत की हल्दी की रस्म को लेकर अंजलि तत्रारी ने कहा, “वेडिंग प्लानर होने के नाते निया यह सुनिश्चित कर रही है कि हर रस्म को बहुत अच्छे से निभाया जाए। गुनीत को खुश देखने के लिए वो हर रस्म की तरह हल्दी की रस्म को भी मजेदार बनाना चाहती है।

श्वेता तिवारी के हाथों में फिर सजी हल्दी- मेहंदी, रोका सेरेमनी में दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही अभिनेत्री! 21

दर्शकों को भी कलीरा की रस्म देखने में उतना ही मजा आएगा। एक दुल्हन के लिए हल्दी की रस्म सबसे खास पलों में से एक होती है। इन रस्मों की शूटिंग करते हुए हमने सेट पर वाकई बहुत अच्छा वक्त गुजारा।”गुनीत अपने 70 के दशक वाले लुक के लिए उस जमाने की मशहूर एक्टर मुमताज से प्रेरित नजर आएंगी। गुनीत क्लासिक रेट्रो स्टाइल में भड़कीले ऑरेंज रंग की साड़ी पहनेंगी। इस थीम के अनुसार, सभी लोग 60 और 70 के दौर के सदाबहार गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे।