एम्स की रिपोर्ट पर जिया खान की माँ राबिया ने उठाये सवाल, बोली- सबूत के बिना कैसे तैयार कर दी रिपोर्ट!

0
37

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर हाल ही में एम्स की रिपोर्ट में एक्टर की मौत को एक सुसाइड बताया। रिपोर्ट में कहा गया कि सुशांत की मौत मर्डर नहीं बल्कि आत्महत्या थी और मर्डर के कोई सबूत नहीं मिले हैं लेकिन सीबीआई को दी गई एम्स की फरेंसिक रिपोर्ट पर घरवालों सहित कई लोगो ने सवाल उठाये हैं। उन्ही में जिया खान की मां राबिया का नाम भी शामिल हो गया है।

एम्स की रिपोर्ट पर जिया खान की माँ राबिया ने उठाये सवाल, बोली- सबूत के बिना कैसे तैयार कर दी रिपोर्ट! 9

आपको बता दे की सुशांत की फैमिली, वकील और फैंस के बाद दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया ने भी एम्स की रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं। जिया खान की मां ने इस रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए कहा है कि आखिर किस आधार पर डॉक्टरों ने यह रिपोर्ट तैयार की। उन्होंने कहा कि फरेंसिक टीम को हेड कर रहे डॉक्टर सुधीर गुप्ता को मुंबई पुलिस और उनकी जांच पर सवाल उठाने चाहिए।

एम्स की रिपोर्ट पर जिया खान की माँ राबिया ने उठाये सवाल, बोली- सबूत के बिना कैसे तैयार कर दी रिपोर्ट! 10

जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई पुलिस ने भी कूपर हॉस्पिटल में हुए सुशांत के पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के आधार पर इसे पूरी तरह से आत्महत्या माना था। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत के बॉडी किसी चोट या कपड़ों पर स्ट्रगल के निशान नहीं हैं और मृतक की बॉडी में कोई भी जहरीला या नशीला पदार्थ नहीं मिला है।

एम्स की रिपोर्ट पर जिया खान की माँ राबिया ने उठाये सवाल, बोली- सबूत के बिना कैसे तैयार कर दी रिपोर्ट! 11

एम्स की रिपोर्ट पर जिया खान की माँ राबिया ने उठाये सवाल, बोली- सबूत के बिना कैसे तैयार कर दी रिपोर्ट! 12

इससे पहले सुशांत की फैमिली के लॉयर विकास सिंह ने भी कहा था कि केवल तस्वीरों के आधार पर कैसे फरेंसिक टीम किसी नतीजे पर पहुंच सकती है। उन्होंने कहा है कि वह सीबीआई के डायरेक्टर से गुजारिश करेंगे कि वह फरेंसिक एक्सपर्ट का एक नया पैनल तैयार करें। सुशांत की फैमिली ने भी एम्स की रिपोर्ट को खारिज किया।