अभिनेता अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा के बाद बेटा आयान भी हुआ कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट कर लोगो से सुरक्षित रहने की दी सलहा!

0
542

दोस्तों टीवी जगत के अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने 4 अक्टूबर को अपनी वाइफ नेहा स्वामी के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद अर्जुन का पूरा परिवार 14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन था। वही अभिनेता ने बताया था कि नेहा संक्रमित होने के बाद घर पर ही क्वारैंटाइन हो चुकी हैं। नेहा की रिपोर्ट सामने आते ही अर्जुन बिजलानी और उनके बेटे ने रैपिड टेस्ट करवाया था। इस टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव थी लेकिन डिटेल टेस्ट में उनके बेटे आयान भी संक्रमित मिले हैं। वहीं दूसरी तरफ अर्जुन बिजलानी की रिपोर्ट दूसरी बार नेगेटिव आई है।

अभिनेता अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा के बाद बेटा आयान भी हुआ कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट कर लोगो से सुरक्षित रहने की दी सलहा! 5 अभिनेता अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा के बाद बेटा आयान भी हुआ कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट कर लोगो से सुरक्षित रहने की दी सलहा! 6

नेहा स्वामी रिपोर्ट आने के बाद से ही घर पर क्वारैंटाइन थीं। अब आयान भी उन्हीं के साथ रह रहे हैं। इस बारे में बताते हुए अर्जुन लिखते हैं, ‘जिस पल से मैं सबसे ज्यादा डरता था बदकिस्मती से वही आ गया। मेरा बेटा आयान कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गया है। इसका रैपिड टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन डिटेल पीसीआर में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आयान मेरी वाइफ नेहा के साथ क्वारैंटाइन है जो खुद कोरोना वायरस से लड़ रही हैं। मेरे दोनों टेस्ट नेगेटिव आए हैं और मैं आशा करता हूं कि नेगेटिव ही रहूं जिससे में अपने परिवार का ख्याल रख सकूं, भले ही ऐसा दूर रहकर करना पड़े’।

 

View this post on Instagram

 

Keep us in yours prayers … !!!

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

एक्टर ने आगे लोगों को सतर्क रहने की सलाह देते हुए लिखा, ‘फिलहाल मैं आप सभी से सिर्फ सुरक्षित रहने का बोल सकता हूं। आपको पता भी नहीं चल पाएगा कि कब आप इस वायरस के संपर्क में आ गए हैं। बाहर की दुनिया इन दिनों काफी मनोहर लग रही है मगर बेहतर होगा कि हम सावधान रहें। वायरस के लक्षण हर अलग इंसान में अलग नजर आते हैं इसलिए प्लीज वायरस को हल्के में ना लें। हमें दुआओं में याद रखें और सुरक्षित रहें। दुआ करता हूं कि वायरस आपके घर ना पहुंचे’।