अली गोनी भी हुए पंजाबी कटरीना शहनाज़ गिल के दीवाने, बोले यार गौहर की जगह शहनाज को भेजना चाहिए था!

0
61

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ में घर के लोगो के बीच में झगडे और अनबन देखने को मिल रहा है।  शो में ‘तूफानी सीनियर्स’ हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी शो में दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच दर्शक ‘बिग बॉस 13’ की चुलबुली कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल को काफी मिस कर रहे हैं।

अली गोनी भी हुए पंजाबी कटरीना शहनाज़ गिल के दीवाने, बोले यार गौहर की जगह शहनाज को भेजना चाहिए था! 9

अली गोनी भी हुए पंजाबी कटरीना शहनाज़ गिल के दीवाने, बोले यार गौहर की जगह शहनाज को भेजना चाहिए था! 10

बता दे की बिग बाॅस के अब तक जितने भी सीजन आए हैं उन सभी सीजन्स में शहनाज जैसी कंटेस्टेंट कभी देखने को नहीं मिली। शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया। यहीं वजह है कि दर्शक चाहते थे कि इस सीजन सिद्धार्थ, हिना की तरह शहनाज को भी बुलाया जाए। आम जनता ही नहीं कई स्टार्स भी शहनाज को इस सीजन में देखना चाहते हैं।

अली गोनी भी हुए पंजाबी कटरीना शहनाज़ गिल के दीवाने, बोले यार गौहर की जगह शहनाज को भेजना चाहिए था! 11 अली गोनी भी हुए पंजाबी कटरीना शहनाज़ गिल के दीवाने, बोले यार गौहर की जगह शहनाज को भेजना चाहिए था! 12

हाल ही में एक्टर अली गोनी ने इस शो को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने  ट्वीट में लिखा- ‘यार गौहर की जगह शहनाज को भेजना चाहिए था। मुझे लगता है कि ज्यादा मजा आता।’ शहनाज इस शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनके इस सीजन में भी उन्हीं का ढंका बज रहा है। फिर चाहे निक्की तंबोली और सारा गुरपाल का  शहनाज को फेक काॅपी करना हो या फिर सिद्धार्थ को पंजाब का जीजा कह कर उन्हें छेड़ना हो।