सपना चौधरी के मां बनने पर यूजर्स ने उठाए सवाल, पति वीर साहू ने लाइव आकर ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी!

0
241

दोस्तों हरियाणवी पॉपुलर डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। सपना चौधरी के मां बनने की खबर उनके फैंस के लिए बेहद खुश कर देने वाली है, लेकिन उनके अचानक इस गुड़ न्यूज से फैंस काफी हैरान दिखाई दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने इस खबर को लेकर सपना चौधरी को ट्रोल कर भद्दे कमेंट और उनकी शादी मां बनने को लेकर सवाल उठाने लगे। तो ये सब देख उनके पति वीर साहू भड़क गए और उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर लताड़ा है और करारा जवाब दिया है ।

सपना चौधरी के मां बनने पर यूजर्स ने उठाए सवाल, पति वीर साहू ने लाइव आकर ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी! 7

बता दे की वीर साहू ने सोशल मीडिया पर लाइफ आकर बताया कि वो एक बच्चे के पिता बन गए हैंं। इसके साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया। वीर ने कहा- मेरी शादी हुई और बेटा हुआ तुमको क्या मतलब है? उन्होंने बताया कि शादी के बाद मेरे फूफा का निधन हो गया था तो क्या किसी ने पूछा?

सपना चौधरी के मां बनने पर यूजर्स ने उठाए सवाल, पति वीर साहू ने लाइव आकर ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी! 8

वीर यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, हम पर इस तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं, जैसे हमने कोई डाका डाला हो या किसी को मार दिया हो। तुम किसी की बहन-बेटी की इज्जत नहीं करते। वीर ने गुस्साते हुए कहा कि अगर तुम सपना की कहानी सुन लोगे तो आंखों मे आंसू आ जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने सपना का हमेशा साथ देने की बात कही।

सपना चौधरी के मां बनने पर यूजर्स ने उठाए सवाल, पति वीर साहू ने लाइव आकर ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खोटी! 9

बता दें सपना चौधरी की मां नीलम ने मीडिया से बातचीत के दौरान बेटी के मां बनने की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि वह नानी बनकर काफी खुश हैं। परिवार में भी खुशी का माहौल है। सपना की शादी को छुपाकर रखने के पीछे की वजह पूछने पर नीलम चौधरी ने बताया कि सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। लेकिन अब वो घर में बेटे के जन्म के धूमधाम से सेलिब्रेट करेंगे।