रणवीर सिंह लम्बे समय बाद किया ट्वीट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बात का किया समर्थन!

0
94

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की। ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से भी एनसीबी ने कई सवाल पूछे थे जिसको लेकर उनके पति रणवीर सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहे थे। बता दे की इस मामले पर रणवीर सिंह ने कोई ट्वीट नहीं किया था लेकिन अब लंबे समय बाद अभिनेता रणवीर सिंह ने एक ट्वीट किया है जो कि चर्चा में है।

रणवीर सिंह लम्बे समय बाद किया ट्वीट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बात का किया समर्थन! 5

बता दे की अभिनेता रणवीर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक कैंपेन को लेकर ट्वीट किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना को लेकर सभी से एकजुट होने की अपील की है। जिसके बाद अन्य क्षेत्रों की हस्तियों समेत बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी के इस जागरूकता कैंपेन का समर्थन किया। रणवीर ने लिखा- ‘चलो कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट होते हैं।‘


रणवीर सिंह लम्बे समय बाद किया ट्वीट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बात का किया समर्थन! 6

रणवीर सिंह ने चार महीने बाद ये ट्वीट किया है। उनका आखिरी ट्वीट सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद का था जिसमें उन्होंने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी थी। जब एनसीबी ने दीपिका से पूछताछ की थी, उस वक्त रणवीर ने सोशल मीडिया पर चुप्पी साधे रखी थी।  बता दे की अब दीपिका पादुकोण भी वापस गोवा जाकर अपनी फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ाने की तैयारी शुरू कर चुकी हैं।