ट्रोलर्स ने रैप मामलो पर अभिनेत्री मल्लिका की फिल्मो को ठहराया जिम्मेदार, अभिनेत्री ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब!

0
131

दोस्तों कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के हाथरस में पीड़िता के साथ गैंगरेप की खबर ने देश भर को हिला कर रख दिया। युवती के न्याय के लिए लोग सड़कों पर उतर आए। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस घटना की जमकर आलोचना की। इसी बीच एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने भी हाथरस केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। लेकिन एक्ट्रेस उस प्रतिक्रिया को लेकर यूजर्स के निशाने आ गई, जिसका बाद में एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

ट्रोलर्स ने रैप मामलो पर अभिनेत्री मल्लिका की फिल्मो को ठहराया जिम्मेदार, अभिनेत्री ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब! 5

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने अपने ट्विटर पर लिखा था ‘जब तक भारत के लोग महिलाओं के बारे में अपनी मध्ययुगीन मानसिकता में बदलाव नहीं करते तब तक कुछ नहीं बदलेगा।#HathrasHorror #NirbhayaCase’ लेकिन अभिनेत्री के ट्वीट के बाद से कई लोगो ने ट्रोल करना शुरू कर दिया, बता दे की मल्लिका का ये ट्वीट कुछ यूजर्स को रास नहीं आया और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दे की एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लेकिन जिस तरह के किरदार आपने बॉलीवुड फिल्मों में किए हैं, वह आपके बयान के विरोधाभासी हैं। आपको नहीं लगता कि अपनी फिल्मों के जरिए जिस तरह के संदेश आप देती हैं वह भी एक अहम भूमिका निभाता है। बदलाव सबसे पहले उस इंसान से शुरू होना चाहिए जो इस बारे में बात कर रहा है’।

ट्रोलर्स ने रैप मामलो पर अभिनेत्री मल्लिका की फिल्मो को ठहराया जिम्मेदार, अभिनेत्री ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब! 6

ट्रोलर का ये कमेंट देख एक्ट्रेस भी चुप नहीं बैठी और जवाब में लिखा, ‘तो क्या जिन फिल्मों में मैंने काम किया है वह दुष्कर्म की घटना का बुलावा देती हैं !!! यह तुम जैसे लोगों की सोच है जिसके चलते महिलाओं का भारतीय समाज में जीना दुश्वार हो गया है। अगर तुम्हें सच में मेरी फिल्मों से कोई दिक्कत है तो उन्हें मत देखा करो।’  मल्लिका का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।