झूठे बयान देने वालो पर भड़के रिहा के वकील, बोले- ऐसे लोगो पर सीबीआई से कड़ी कार्यवाही का करेंगे अनुरोध!

0
20

दोस्तों दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में अब कई सच सामने आ गए हैं। रविवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती की पड़ोसन से पूछताछ की। महिला का दावा था कि उसने 13 जून को रिया और सुशांत को एक साथ देखा था। लेकिन जब सीबीआई इसे लेकर महिला से सवाल किया तो वो अपने बयान से पलट गई।

झूठे बयान देने वालो पर भड़के रिहा के वकील, बोले- ऐसे लोगो पर सीबीआई से कड़ी कार्यवाही का करेंगे अनुरोध! 7

बता दें कि रविवार को पूछताछ के दौरान जब महिला से सीबीआई ने पूछा कि क्या आपने आपने 13 जून की शाम रिया और सुशांत को एक साथ देखा था तो इस पर उसने इंकार कर दिया। महिला ने सीबीआई से कहा कि उसने रिया और सुशांत को एक दूसरे के साथ नहीं देखा। महिला ने सीबीआई को बताया कि उसने रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की 13 जून की मुलाकात वाली बात किसी और के मुंह से सुनी थी।

झूठे बयान देने वालो पर भड़के रिहा के वकील, बोले- ऐसे लोगो पर सीबीआई से कड़ी कार्यवाही का करेंगे अनुरोध! 8

इस बीच रिया के वकील सतीश मानेशिंद ने झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा कि हम ऐसे लोगों की लिस्ट सीबीआई को सौपेंगे जो टीवी न्यूज चैनलों पर सुशांत केस में झूठे आरोप लगाते हुए गलत दावे करते हैं। मानेशिंदे ने कहा कि हम सीबीआई से अनुरोध करेंगे कि वो जांच को गुमराह करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सतीश मानेशिंदे ने कहा मैंने कहा था कि जब रिया चक्रवर्ती रिहा होकर बाहर आएंगी, तो हम उन लोगों के घर जाएंगे, जिन्होंने अपने फायदे के लिए टीवी न्यूज चैनल पर झूठे दावे किए और रिया की जिंदगी तबाह करने की कोशिश की।

झूठे बयान देने वालो पर भड़के रिहा के वकील, बोले- ऐसे लोगो पर सीबीआई से कड़ी कार्यवाही का करेंगे अनुरोध! 9

सतीश मानेशिंदे ने आगे कहा, ‘रिया की पड़ोसन डिंपल थवानी ने दावा किया था कि वह सुशांत की फैन है। उसने न्यूज चैनल पर दावा किया था कि सुशांत 13 जून को रिया को घर छोड़ने आए थे। यह एक निराधार अफवाह है जो उस फैन ने मीडिया सर्कस के कारण फैलाई। सीबीआई ने आज उसका बयान रिकॉर्ड किया है। और आपको जानकर खुशी होगी कि उसने अपने बयान में सीबीआई से क्या कहा। मैं सभी ईमानदार पत्रकारों से अनुरोध करुंगा कि वे अब उसके पास जाएं और उसका बयान रिकॉर्ड करें।’