आमिर खान की बेटी इरा खान का बड़ा खुलासा, वीडियो शेयर कर बताया 4 साल से है डिप्रेशन में!

0
1318

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, इरा खान ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर इस बात का खुलासा किया कि वो पिछले चार सालों से डिप्रेशन का सामना कर रही हैं। यह खुलासा खुद इरा ने सोशल मीडिया के जरिए किया है। शनिवार को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए अपनी बात सबके सामने रखी।

आमिर खान की बेटी इरा खान का बड़ा खुलासा, वीडियो शेयर कर बताया 4 साल से है डिप्रेशन में! 5

वीडियो के कैप्शन में इरा ने लिखा है- बहुत कुछ चल रहा है? बहुत से लोग बहुत कुछ कह रहे हैं? चीजें वाकई कंफ्यूजिंग और तनावपूर्ण और आसान हैं और ठीक हैं, लेकिन ठीक नहीं हैं। जिंदगी सबके साथ हैं। यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ मिल गया है, या कम से कम समझ में आया कि कैसे यह थोड़ा और अधिक समझ में आता है। मेंटल हेल्थ और मेंटल इल हेल्थ के बारे में। तो आइए इस यात्रा में मेरे साथ, मेरी अजीब, विचित्र, कभी कभी बच्चों जैसी आवाज। ईमानदारी से जैसा मैं कर सकती हूं। बातचीत शुरू करते हैं।

आमिर खान की बेटी इरा खान का बड़ा खुलासा, वीडियो शेयर कर बताया 4 साल से है डिप्रेशन में! 6

वीडियो में इरा कह रही हैं- हाय! मैं डिप्रेस्ड हूं। मैं चार साल से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लीनिकली डिप्रेस्ड हूं। लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और पिछले एक साल से मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाह रही थी। लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं?

इसलिए मैंने तय किया कि आपको अपनी यात्रा पर ले जाती हूं और देखती हूं कि क्या होता है। उम्मीद है कि हम खुद को कुछ बेहतर जान पाएंगे। मेंटल हेल्थ को बेहतर तरीके से समझ पाएंगे। चलिए वहां से शुरू करते हैं, जहां से मैंने शुरुआत की थी? मैं किस बारे में डिप्रेस्ड हूं? मैं डिप्रेस्ड होने वाली कौन हूं? मेरे पास सबकुछ है, है न?