फिल्म निर्माताओं पर भड़की कंगना रनौत, बोली-बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेनकाब करके रहूंगी!

0
23

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाफ दुष्प्रचार को लेकर फिल्म निर्माताओं के कोर्ट का रुख करने के मामले में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौतभी कूद पड़ी हैं। रनौत ने कहा कि वे ड्रग्स, भाई-भतीजावाद और उत्पीड़न को बढ़ावा देने वाली फिल्म इंडस्ट्री को बेनकाब करके रहेंगी। अभिनेत्री ने बॉलीवुड के संगठनों और फिल्म निर्माताओं को उनके खिलाफ मुकदमा करने की चुनौती भी दे डाली।

फिल्म निर्माताओं पर भड़की कंगना रनौत, बोली-बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेनकाब करके रहूंगी! 7

कुछ मीडिया चैनलों में बॉलीवुड को लेकर चलाए गए अभियान का मामला दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गया है। चार बॉलीवुड एसोसिएशनों और 34 बॉलीवुड निर्माताओं ने इसको लेकर याचिका दाखिल की है। याचिका में बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना, और अपमानजनक टिप्पणी करने से रोकने के लिए याचिका दाखिल की गई है। याचिका में बॉलीवुड हस्तियों का मीडिया ट्रायल रोकने की मांग की गई है।

फिल्म निर्माताओं पर भड़की कंगना रनौत, बोली-बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेनकाब करके रहूंगी! 8

#BollywoodStrikesBack के हैशटैग के साथ कंगना ने ट्वीट कर कहा, बुलीवुड (डराने-धमकाने वाली इंडस्ट्री) ड्रग्स , उत्पीड़न, भाई-भतीजावाद और जिहाद का गटर है। गटर की सफाई करने की बजाय इसके ढक्कन को बंद कर दिया गया है. लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक बॉलीवुड को बेनकाब करती रहूंगी।

फिल्म निर्माताओं पर भड़की कंगना रनौत, बोली-बॉलीवुड इंडस्ट्री को बेनकाब करके रहूंगी! 9

रनौत ने लिखा, बड़े कलाकार न केवल महिलाओं को एक वस्तु की तरह समझते हैं, बल्कि नई लड़कियों का उत्पीड़न भी करते हैं। वे सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा कलाकार को आगे नहीं आने देना चाहते। वे कभी भी किसी के पक्ष में खड़े नहीं होते, फिर चाहे उनके सामने ही गलत क्यों न हो रहा हो।