जेल में 3 महीने सजा काटने पर राजपाल यादव का समय आया बयान, बोले-मैं केवल अपने काम को जानता हूं!

0
33

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने मनाए हास्य अभिनेता राजपाल यादव कुछ समय पहले धोखाधड़ी के आरोप चलते   उन्हें 3 महीने की जेल हो गई थी। राजपाल यादव को साल 2018 में 5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में 3 महीने की सजा सुनाई गई थी जिसे वे पूरा कर भी बाहर भी आ चुके है । अब हाल ही में उन्होंने अपने जेल के दिनों पर दर्द बयान किया। उन्होंने बताया कि 15 सालों से उन्होंने इस पर क्यों कोई बात नहीं की है।

जेल में 3 महीने सजा काटने पर राजपाल यादव का समय आया बयान, बोले-मैं केवल अपने काम को जानता हूं! 7

बता दे की एक इंटरव्यू में राजपाल ने खुलकर इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा- बीते 15 सालों में ना तो मैंने अपने बचाव में कुछ कहा है और ना ही मैं नकारात्मक सोचता हूं। मैं नहीं जानता कि कौन नकारात्मक है और कौन सकारात्मक। मैं केवल अपने काम को जानता हूं। मेरा मानना है कि जहां काम होता है, वहीं कर्म होता है। एक्टर ने आगे कहा- मैं पूरी जिंदगी अपने पुराने दिनों का बोझ नहीं ढोना चाहता।

जेल में 3 महीने सजा काटने पर राजपाल यादव का समय आया बयान, बोले-मैं केवल अपने काम को जानता हूं! 8

मैं बचपन से ही अपने काम को लेकर सकारात्मक हूं, मुझे नहीं पता कि वह सही है या गलत। लोगों को जो करना है, उन्हें करने दीजिए। अगर मेरा काम पसंद किया जाता है तो यह जीवन साथ-साथ आगे बढ़ेगा। मैंने अपनी क्रिएटिविटी के लिए नाम कमाया है और मुझे लोगों से बहुत प्यार मिला है। यह मुझे खुशी देता है।

जेल में 3 महीने सजा काटने पर राजपाल यादव का समय आया बयान, बोले-मैं केवल अपने काम को जानता हूं! 9

काम की बात करे तो अभिनेता राजपाल फिलहाल हंगामा-2  की शूटिंग कर रहे हैं।इसके अलावा राजपाल ने हाल ही में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ड्रैगन गर्ल , फरहान अख्तर की हैलो चार्ली और डॉ. अवनीश सिंह की सफाईबाज की शूटिंग खत्म की। इसके अलावा राजपाल ने  बोले चूड़ियां और भूल भुलैया- 2 में भी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे।