कुमकुम भाग्य की ‘इंदू दासी’ जरीना खान का निधन, सितारों ने जताया निधन पर दुख!

0
171

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे धारावाहिकों में काम कर अपनी पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री जरीना रोशन खान का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि कार्डियक अरेस्ट के चलते अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वो 54 साल की थीं। जरीना के निधन पर कई सितारों ने दुख जताया है। वहीं, उनके निधन पर शब्बीर आहलूवालिया और सृति झा समेत कई सितारों ने दुख जताया है। साथ ही उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

कुमकुम भाग्य की 'इंदू दासी' जरीना खान का निधन, सितारों ने जताया निधन पर दुख! 7

जरीना रोशन खान ने टेलीविजन शो में काम करने के अलावा कुछ फिल्मों में भी हाथ आजमाया। लेकिन उन्हें असली पहचान धारावाहिकों से ही मिली। ‘कुमकुम भाग्य’ में उन्होंने इंदू सूरी का किरदार निभाया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब उनकी अचानक मौत की खबर सुनकर उनके फैंस और करीबी को स्टार्स काफी दुखी है।

 

View this post on Instagram

 

💔…

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

बता दे टीवी एक्ट्रेस सृति झा ने इस दुखद मौके पर जरीना रोशन खान का एक वीडियो साझा किया है। इसमें वो मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रही हैं।  इसके अलावा सृति ने जरीना के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है। अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया ने भी जरीना रोशन के साथ एक क्यूट सेल्फी साझा की है।

कुमकुम भाग्य की 'इंदू दासी' जरीना खान का निधन, सितारों ने जताया निधन पर दुख! 8 कुमकुम भाग्य की 'इंदू दासी' जरीना खान का निधन, सितारों ने जताया निधन पर दुख! 9

इसमें शब्बीर, जरीना के गाल पर किस  करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ये चांद सा रोशन चेहरा।’ साथ ही कुमकुम भाग्य में पूरब का किरदार निभाने वाले एक्टर विन राणा ने भी एक्ट्रेस जरीना रोशन खान की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए दुख व्यक्त किया है।