अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर,प्रेग्नेंसी टाइम हुआ पूरा, किसी भी समय बन सकती हैं मां!

0
194

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी सादगी से लोगो का दिल जितने वाली अभिनेत्री अमृता राव जल्द ही माँ बनने वाली है। अमृता ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी साझा करते हुए बताया है कि उनका दसवां महीना शुरू हो चुका है। जल्द ही वह अपने बच्चे को जन्म दे देंगी। अपने गर्भवती होने की बात को लगातार छुपाए रखने के लिए अमृता ने अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी है। साथ ही उन्होंने दुआएं देने के लिए सभी लोगों का धन्यवाद भी किया है।

अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर,प्रेग्नेंसी टाइम हुआ पूरा, किसी भी समय बन सकती हैं मां! 7

बता दे की अमृता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनके हसबैंड भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में अमृता ने यह भी बताया है कि वह प्रेग्नेंसी के किस स्टेज पर हैं। उन्होंने लिखा, ‘मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं इस अच्छी खबर को अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ साझा कर रही हूं। साथ ही मैं सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हूं क्योंकि यह खबर मेरी वजह से उन लोगों के पास अब तक नहीं पहुंच सकी। लेकिन, यह खबर बिल्कुल सही है कि यह बच्चा बहुत ही जल्दी इस दुनिया में आने वाला है।

अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर,प्रेग्नेंसी टाइम हुआ पूरा, किसी भी समय बन सकती हैं मां! 8

अभिनेत्री ने आगे लिखा, ‘मेरे लिए और मेरे पति अनमोल के लिए अब तक का सफर बहुत ही उत्साह भरने वाला रहा है। हमारे परिवार का भी हमें हमेशा साथ मिला। दुआएं देने के लिए हम सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं।’ लोगों को अमृता के गर्भवती होने की खबर उस दिन लगी जब अचानक से वह मुंबई में एक क्लीनिक के बाहर अपने पति के साथ मीडिया के कैमरों में कैद हुईं।

अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर,प्रेग्नेंसी टाइम हुआ पूरा, किसी भी समय बन सकती हैं मां! 9

उससे पहले तक तो सब कुछ गुपचुप तरीके से ही चल रहा था। जैसे ही अमृता के गर्भवती होने की तस्वीरें मीडिया में आईं तो उनके सभी प्रशंसक अचानक से आश्चर्यचकित रह गए। लेकिन, अब अमृता ने खुद सोशल मीडिया पर आगे की जानकारी देते रहना शुरू कर दिया है। अमृता को फिल्मों में अंतिम बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘ठाकरे’ में देखा गया था।