ड्रग्स केस में भाई का नाम समाने आते ही गैब्रिएला ने उठाया ये कदम, सोशल मीडिया पर अब नहीं दिखेंगी फैंस को!

0
172

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने इस मामले में अब तक कई बड़े लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को हिरासत में लिया गया। अब भाई के गिरफ्तारी के बाद गैब्रिएला ने एक बड़ा कदम उठाया है।

ड्रग्स केस में भाई का नाम समाने आते ही गैब्रिएला ने उठाया ये कदम, सोशल मीडिया पर अब नहीं दिखेंगी फैंस को! 7

ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अपने भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की गिरफ्तारी के बाद गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया है। माना जा रहा है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के डर से ऐसा कदम उठाया है। वह सोशल मीडिया पर अपने बेटे और अर्जुन रामपाल की तस्वीरें साझा करती थीं लेकिन अब फैंस उनका अकाउंट नहीं देख पाएंगे।

ड्रग्स केस में भाई का नाम समाने आते ही गैब्रिएला ने उठाया ये कदम, सोशल मीडिया पर अब नहीं दिखेंगी फैंस को! 8

अर्जुन रामपाल पिछले साल ही पिता बने हैं। अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रिएड्स ने पिछली 18 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। खास बात है कि अर्जुन ने अभी तक ग्रैबिएला से शादी नहीं की है। अर्जुन अक्सर ग्रैबिएला के साथ स्पॉट किए जाते हैं। अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को एनसीबी ने हशीश और अल्प्राजोलम की टेबलेट्स के साथ गिरफ्तार किया है।

ड्रग्स केस में भाई का नाम समाने आते ही गैब्रिएला ने उठाया ये कदम, सोशल मीडिया पर अब नहीं दिखेंगी फैंस को! 9

बता दें इससे पहले एनसीबी ने छापेमारी कर एक ड्रग पैडलर को मुंबई से गिरफ्तार किया था। एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई के सांताक्रूज इलाके में रहने वाले जय मधोक नाम के ड्रग पैडलर को बीते गुरुवार को गिरफ्तार किया था। इस शख्स पर ड्रग्स का इस्तेमाल करने और इसकी सप्लाई करने का आरोप है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया था कि मधोक कोकीन के साथ ही हैश का वितरक भी है।