संजय दत्त के फैंस की दुआओं आई काम , फैमिली मैंबर ने कहा-‘इलाज का हो रहा अच्छा असर’!

0
109

दोस्तों बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त की सेहत की अपटेड देते हुए उनके परिवार के एक सदस्य ने ”पीटीआई-भाषा” से कहा- ”इस प्रकार की खबर थी कि उनका जीवन छह महीने ही है लेकिन ऐसी कोई बात नहीं थी। उनके एक प्रकार के फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था जिसके लिए मुंबई में इलाज शुरू कर दिया गया और उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है। उन्होंने कहा- वह आज अपनी जांच के लिए गए थे और रिपोर्ट अच्छी आई है। भगवान की कृपा और सब लोगों की दुआओं के साथ इलाज का अच्छा असर हो रहा है।

संजय दत्त के फैंस की दुआओं आई काम , फैमिली मैंबर ने कहा-'इलाज का हो रहा अच्छा असर'! 5

बता दे की सोमवार को खबर आई थी कि संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है। रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को 61 साल के संजू की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) रिपोर्ट सामने आई, जिसमें वे कैंसर फ्री पाए गए। बता दे की पीईटी स्कैन कैंसर की सबसे ऑथेंटिक जांच मानी जाती है, उसमें पता चल जाता है कि पीड़ित की कैंसर सेल्स की क्या हालत है।

संजय दत्त के फैंस की दुआओं आई काम , फैमिली मैंबर ने कहा-'इलाज का हो रहा अच्छा असर'! 6

हालांकि इस बारे में अभी तक संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता की तरफ से कोई ऑफिशययल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है। संजय दत्त 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे। 11 अगस्त को यह खबर सामने आई थी कि वे फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। संजय दत्त जल्द ही शमशेरा, भुज, केजीएफ, पृथ्वीराज और तोरबाज  जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।