‘द कपिल शर्मा शो’ को मुकेश खन्ना ने बताया ‘फूहड़’ और ‘वाहियात’, अब कपिल शर्मा ने अभिनेता को दिया जवाब!

0
139

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ”द कपिल शर्मा शो” में बी. आर. चोपड़ा की ”महाभारत” की कास्ट पहुंची थी। इस शो में पुनीत इस्सर, नीतीश भारद्वाज और गजेंद्र चौहान पहुंचे थे। लेकिन भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना आने से इंकार कर दिया था। हालांकि इस एपिसोड के बाद मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के शो को ”फूहड़” और ”अश्लील” बताया था।

'द कपिल शर्मा शो' को मुकेश खन्ना ने बताया 'फूहड़' और 'वाहियात', अब कपिल शर्मा ने अभिनेता को दिया जवाब! 9

उन्होंने का था- शो में मर्द औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकतें करते हैं जोकि अश्लील है। वे अश्लीलता भरे अंदाज से कहते हैं ए मैं तेरे पास बैठ सकती हूं क्या? इस पर गजेंद्र चौहान मुकेश खन्ना से भिड़ गए थे और गूफी पेंटल व नीतीश भारद्वाज ने भी नाराजगी जताई थी।

'द कपिल शर्मा शो' को मुकेश खन्ना ने बताया 'फूहड़' और 'वाहियात', अब कपिल शर्मा ने अभिनेता को दिया जवाब! 10

'द कपिल शर्मा शो' को मुकेश खन्ना ने बताया 'फूहड़' और 'वाहियात', अब कपिल शर्मा ने अभिनेता को दिया जवाब! 11

वहीं अब मामले में काॅमेडियन कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा – मैं और मेरी टीम महामारी के इस मुश्किल दौर में लोगों को हंसाने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। जब पूरी दुनिया मुश्किल वक्त से गुजर रही है तो जरूरी है कि लोगों के चेहरों पर स्माइल लाई जाए। यह व्यक्तिगत सोच पर निर्भर करता है कि आपको किस बात में खुशी ढूंढनी है और किस बात में कमी। मैंने खुशी ढूंढी है और अपने काम पर फोकस कर रहा हूं। आगे भी यही करता रहूंगा।

'द कपिल शर्मा शो' को मुकेश खन्ना ने बताया 'फूहड़' और 'वाहियात', अब कपिल शर्मा ने अभिनेता को दिया जवाब! 12

बता दें कि इससे पहले महाभारत सह-कलाकारों गजेंद्र चौहान और नीतीश भारद्वाज ने द कपिल शर्मा शो की बेवजह आलोचना करने के लिए मुकेश खन्ना को गलत ठहराया था। गजेंद्र चौहान ने मुकेश खन्ना को आड़े हाथों लेते हुए खूब सुनाया था और यह तक कह दिया था कि जब मुकेश खन्ना को मर्दों द्वारा महिलाओं के कपड़े पहनने पर आपत्ति है तो  महाभारत में अर्जुन ने भी महिला के कपड़े पहनकर डांस किया था। तब उन्होंने वह शो क्यों नहीं छोड़ा? इसके बाद मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान के बीच विवाद हुआ था। गजेंद्र चौहान ने मुकेश खन्ना को एक पोस्ट में फ्लॉप एक्टर तक कह दिया था।