फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान की पसली में आई चोट, ऐसे पूरी की अभिनेता ने शूटिंग!

0
109

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ”लाल सिंह चड्ढा” को लेकर खबरो में बने हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में अपनी इस फिल्म की शूटिंग कम्पलीट की है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। लेकिन हाल ही में खबर सामने आई है की फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान चोटिल हो गए थे।

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान आमिर खान की पसली में आई चोट, ऐसे पूरी की अभिनेता ने शूटिंग! 7

सूत्र के मुताबिक, फिल्म के कुछ एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान एक्टर की पसली में भी चोट लग गई थी। चोट लगने के बाद भी आमिर ने आराम नहीं किया। उन्होंने दवाईयां लीं और फिर से शूटिंग में व्यस्त हो गए और इसे पूरा भी किया।आमिर अपने फिल्म के आखिरी शेड्यूल में किसी भी वजह से कोई देरी नहीं करना चाहते थे और इसलिए वो दवाईयां की मदद से अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश कर रहे और शूटिंग कम्पलीट कर ली।

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान आमिर खान की पसली में आई चोट, ऐसे पूरी की अभिनेता ने शूटिंग! 8 फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान आमिर खान की पसली में आई चोट, ऐसे पूरी की अभिनेता ने शूटिंग! 9

बता दे की आमिर खान और करीना कपूर की स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगले साल यानी 2021 में रिलीज होगी।पहले लाल सिंह चड्ढा इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना को चलते मेकर्स को फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी। फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है। आमिर आखरी बार फिल्म थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान में नज़र आये थे जो की फ्लॉप साबित हुई थी।