सुज़ैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था हैक, पोस्ट कर फैंस को किया सावधान!

0
168

दोस्तों बॉलीवुड जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ और एंटरप्रेन्योर सुज़ैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर कैसे उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किया गया। अपनी पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस से कहा है कि वह उनकी जैसी गलती न करें।

सुज़ैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था हैक, पोस्ट कर फैंस को किया सावधान! 7

बता दे की अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुजैन अक्सर कई पोस्ट साझा करती रहती हैं। कभी वो अपने बच्चों की तस्वीर साझा करती हैं, तो कभी काम से जुड़ी कुछ बातें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। सुजैन ने एक पोस्ट साझा करते हुए ये पूरा वाकया बताया है।

सुज़ैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था हैक, पोस्ट कर फैंस को किया सावधान! 8

सुजैन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फर्जी ईमेल द्वारा हैक किया गया था, जो इंस्टाग्राम होने का दिखावा कर रहा था। मुझे महसूस नहीं हुआ कि यह ऑथेंटिक नहीं था और इसलिए मैंने बटन पर क्लिक किया। मैं बहुत ईमानदारी से यह नोट को लिख रही हूं, प्लीज किसी भी गैर-भरोसेमंद ईमेल या मैसेज पर क्लिक न करें।’ आगे सुजैन लिखती हैं, ‘स्थिति को जल्दी ठीक करने और कम से कम वक्त में मुझे मेरा अकाउंट वापस दिलाने में मदद करने के लिए इंस्टाग्राम टीम आपका बहुत धन्यवाद… सुरक्षित रहें और इन वायरल हैकर्स से सावधान रहें। सुजैन खान।’

सुज़ैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था हैक, पोस्ट कर फैंस को किया सावधान! 9

बता दें कि सुजैन खान अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी हैं। दोनों ने साल साल 2014 में एक दूसरे से आपसी सहमति के साथ तलाक ले लिया था। दोनों के दो बच्चे ऋदान और ऋहान भी हैं जो अपने पिता ऋतिक रोशन के साथ रहते हैं। वहीं लॉकडाउन के समय में अपने दोनों बच्चों की खातिर सुजैन ऋतिक के घर में ही शिफ्ट हो गईं जिसे लेकर भी ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद दोनों एक बार फिर से एकसाथ हो गए हैं। लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि वो केवल लॉकडाउन की वजह से यहां आई हैं।