पीएम मोदी ने राष्ट्र के संबोधन पर निर्देशक शेखर कपूर ने दिया रिएक्शन, बोले- हम जीत जाएंगे!

0
27

दोस्तों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 अक्तूबर को राष्ट्र को संबोधित किया और कोरोनावायरस को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने देश की जनता को कोरोना वायरस की महामारी से बचने और सभी सावधानियां बरतने की सलाह दी। पीएम मोदी के इस संबोधन के बाद देश और फिल्मी इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी।

पीएम मोदी ने राष्ट्र के संबोधन पर निर्देशक शेखर कपूर ने दिया रिएक्शन, बोले- हम जीत जाएंगे! 9

पीएम मोदी ने राष्ट्र के संबोधन पर निर्देशक शेखर कपूर ने दिया रिएक्शन, बोले- हम जीत जाएंगे! 10 बता दे की बॉलीवुड डॉयरेक्टर शेखर कपूर ने पीएम मोदी के भाषण पर रिएक्ट करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री मोदी की जनता से हार्दिक अपील कोविड-19 के खिलाफ पहरे को बनाए रखने के लिए। मास्क पहनें, सामाजिक दूरी बनाए रखें, खासतौर पर आने वाले त्योहार के सीजन में। हम सब इंफेक्शन के खिलाफ योद्धा है। मैसेज को फैलाओ, कोरोना को नहीं. हम जीत जाएंगे।”

पीएम मोदी ने राष्ट्र के संबोधन पर निर्देशक शेखर कपूर ने दिया रिएक्शन, बोले- हम जीत जाएंगे! 11

पीएम मोदी ने राष्ट्र के संबोधन पर निर्देशक शेखर कपूर ने दिया रिएक्शन, बोले- हम जीत जाएंगे! 12

पीएम मोदी ने आगे कहा, “बीते 7-8 महीनों में, प्रत्येक भारतीय के प्रयास से, भारत आज जिस संभली हुई स्थिति में हैं, हमें उसे बिगड़ने नहीं देना है। आज देश में रिकवरी रेट अच्छी है, Fatality Rate कम है। दुनिया के साधन-संपन्न देशों की तुलना में भारत अपने ज्यादा से ज्यादा नागरिकों का जीवन बचाने में सफल हो रहा है। कोविड महामारी के खिलाफ लड़ाई में टेस्ट की बढ़ती संख्या हमारी एक बड़ी ताकत रही है।