अंकिता लोखंडे की साड़ी डांस की पोस्ट पर भड़के लोग, सुशांत की याद दिलाकर लगाई एक्ट्रेस की क्लास!

0
928

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने अकाउंट से अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में अंकिता ने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसे लेकर नेटिजंस उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। अंकिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अभी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अंकिता लोखंडे की साड़ी डांस की पोस्ट पर भड़के लोग, सुशांत की याद दिलाकर लगाई एक्ट्रेस की क्लास! 11

सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनके परिवार वाले लगातार सुशांत को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में अंकिता का यह वीडियो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और सुशांत के फैंस ने उनकी अच्छी खासी क्लास लगाई।

 

View this post on Instagram

 

Saree Dance and good music 🎵 What a combination 💓

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इस वीडियो में अंकिता बॉलीवुड के एक गाने ‘हवा के झोंके आज मौसमों से रूठ गए’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वह साड़ी पहनकर इस गाने पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘साड़ी डांस और अच्छा संगीत… क्या कॉम्बिनेशन है।’

अंकिता लोखंडे की साड़ी डांस की पोस्ट पर भड़के लोग, सुशांत की याद दिलाकर लगाई एक्ट्रेस की क्लास! 12

अंकिता लोखंडे की साड़ी डांस की पोस्ट पर भड़के लोग, सुशांत की याद दिलाकर लगाई एक्ट्रेस की क्लास! 13 अंकिता लोखंडे की साड़ी डांस की पोस्ट पर भड़के लोग, सुशांत की याद दिलाकर लगाई एक्ट्रेस की क्लास! 14 अंकिता लोखंडे की साड़ी डांस की पोस्ट पर भड़के लोग, सुशांत की याद दिलाकर लगाई एक्ट्रेस की क्लास! 15

इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें, सुशांत और अंकिता लगभग सात सालों तक एक दूसरे के प्यार में थे. ऐसे में अंकिता का ऐसा पोस्ट करना सुशांत के फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा। एक यूजर ने लिखा, ‘इतनी जल्दी कोई अपने 7 साल के प्यार को कैसे भूल सकता है। तुमसे अच्छे तो एसएसआर के फैंस हैं, जो उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं, जो उन्हें इंसाफ दिलवाकर ही रहेंगे।’ और भी कई यूजर ने उनको लेकर कमेंट किये है।