बिग बॉस 14 में खत्म हुआ हिना-सिद्धार्थ-गौहर का सफर, घर के ये सदस्य भी होने घर से बाहर!

0
39

दोस्तों बिग बॉस 14 में नया ट्विस्ट लाते हुए एक्स कंटेस्टेंट्स को सीनियर बनाकर घर में लाया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को बिग बॉस हाउस में कुछ दिनों के लिए लाया गया। तीनों पर सभी फ्रेशर कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करने की अहम जिम्मेदारी है। ये जर्नी मंगलवार के एपिसोड से शुरू होने वाली है। हाल ही में के प्रोमो सामने आया है जिसमे घर वाले एक दूसरे के गले लगते नज़र आ रहे है।

बिग बॉस 14 में खत्म हुआ हिना-सिद्धार्थ-गौहर का सफर, घर के ये सदस्य भी होने घर से बाहर! 9 बिग बॉस 14 में खत्म हुआ हिना-सिद्धार्थ-गौहर का सफर, घर के ये सदस्य भी होने घर से बाहर! 10 बिग बॉस 14 में खत्म हुआ हिना-सिद्धार्थ-गौहर का सफर, घर के ये सदस्य भी होने घर से बाहर! 11 बिग बॉस 14 में खत्म हुआ हिना-सिद्धार्थ-गौहर का सफर, घर के ये सदस्य भी होने घर से बाहर! 12

खबरे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को बिग बॉस हाउस के बाहर देखा गया। कहा जा रहा है कि ये तीनों बिग बॉस हाउस में जिम्मेदारी खत्म कर अपने घर लौट गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की तो तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वे ऑरेंज कलर के आउटफिट में घर के बाहर देखे गए। ऐसे बिग बी बॉस के घर के बाकि सदस्य काफी इमोशनल नज़र आये है और गले लग कर रोते नज़र आ रहे है।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि तीनों को वाकई बेघर कर दिया गया है या फिर उन्हें किसी सीक्रेट रूम में भेजा गया है। वहीं ऐसी भी चर्चा है कि तीनों सीनियर्स अब बिग बॉस के घर से जा चुके हैं और जल्द ही घर में तीन नए सीनियर्स की एंट्री होगी, जिनमें रश्मि देसाई, आसिम रियाज और गौतम गुलाटी के नाम की चर्चा है।