मुकेश खन्ना, आमिर खान सहित इन हस्तियों ने कपिल शर्मा शो में जाने से किया इंकार!

0
185

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडी शो से अपनी अलग पहचान बना चुके कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमिडी शो  द कपिल शर्मा शो में कई बड़ी बड़ी हस्तिया शिकरत करने पहुँचती हैं। कोरोना काल में जहां कपिल शर्मा ने कोरोना वॉरियर्स को शो में बुलाया तो वही पॉपुलर  धार्मिक शो रामायण के कलाकारों को भी बुलाया था, साथ ही पॉपुलर धार्मिक धारावाहिक ही बी.आर. चोपड़ा की ‘महाभारत’ की स्टार कास्ट भी कपिल के शो में नजर आ चुकी है। लेकिन ‘महाभारत’ में भीष्म पितामह का रोल प्ले करने वाले मुकेश खन्ना ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में यह कहकर जाने से इनकार कर दिया था। साथ ही उन्होंने शो को वाहियात और फूहड़ बताया था, शो में मर्दों का औरतों के कपड़े पहनकर घटिया हरकतें करना अश्लील है। उन्होंने यह भी कहा था कि कपिल का शो बेहूदगी भरा शो है।

मुकेश खन्ना, आमिर खान सहित इन हस्तियों ने कपिल शर्मा शो में जाने से किया इंकार! 13

उनको कहना था की शो में पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनकर अश्लील हरकतें करते हैं। कपिल का शो फूहड़ है।बता देकी की मुकेश खन्ना अकेले सितारे नहीं है जिन्होंने कपिल के शो में जाने से इनकार कर चुके हैं, ऐसे में आज आपको उन सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने कपिल शर्मा के शो में जाने से मना कर दिया था। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

सचिन तेंदुलकर

मुकेश खन्ना, आमिर खान सहित इन हस्तियों ने कपिल शर्मा शो में जाने से किया इंकार! 14

बताया जाता है कि जब पूर्व क्रिकेटर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बायॉपिक ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ रिलीज हुई थी तो उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ में आमंत्रित किया गया था, लेकिन कुछ कारणों के चलते उन्होंने कपिल के शो में जाने से इनकार कर दिया। जबकि कपिल के इस शो में कई क्रिकेटर्स यहां तक कुछ नवजोत सिंह सिद्धू भी अपनी वाइफ को बुला चुके हैं।

रजनीकांत

मुकेश खन्ना, आमिर खान सहित इन हस्तियों ने कपिल शर्मा शो में जाने से किया इंकार! 15

सुपरस्टार रजनीकांत को भी कपिल शर्मा अपने शो में बुलाना चाहते थे, लेकिन उनका सपना अभी भी अधूरा ही है। पर कपिल को अभी भी उम्मीद है कि किसी न किसी दिन रजनीकांत उनके शो पर जरूर पधारेंगे।

आमिर खान

मुकेश खन्ना, आमिर खान सहित इन हस्तियों ने कपिल शर्मा शो में जाने से किया इंकार! 16

आमिर खान भी आज तक ‘द कपिल शर्मा शो’ से दूर हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि आमिर खान किसी वजह के चलते कपिल के शो में नहीं गए। आमिर किसी भी टीवी या रियलिटी शो में अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए जाने में यकीन नहीं रखते। लेकिन एक बार वह करण जौहर के चैट शो में ज़रूर नजर आए।

महेंद्र सिंह धोनी

मुकेश खन्ना, आमिर खान सहित इन हस्तियों ने कपिल शर्मा शो में जाने से किया इंकार! 17

कपिल शर्मा ने कैप्टन कूल यानी महेंद्र सिंह धोनी को भी कई बार अपने शो में बुलाने की कोशिश की। जब उनकी बायॉपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ आई, तब भी कपिल और उनकी टीम ने धोनी को शो में लाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाया। पर बताया जाता है कि धोनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में जाने के लिए राजी नहीं थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएस धोनी अपने बिजी शेड्यूल के कारण कपिल के शो में नहीं जा पाए। वहीं कपिल के शो में अब तक हरभजन सिंह से लेकर युवराज, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या तक शिरकत कर चुके हैं।

नाना पाटेकर

मुकेश खन्ना, आमिर खान सहित इन हस्तियों ने कपिल शर्मा शो में जाने से किया इंकार! 18

बॉलिवुड ऐक्टर नाना पाटेकर भी कपिल के शो से दूर ही रहे हैं। साल 2015 में जब ‘वैलकम बैक’ रिलीज हुई थी तो उस वक्त जॉन अब्राहम और अनिल कपूर ने कपिल के शो ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल’ में शिरकत की थी, लेकिन फिल्म का अहम हिस्सा रहे नाना पाटेकर दूर ही रहे।