दिव्यगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी का हुआ बेबी शॉवर, भाई ध्रुव ने गिफ्ट किया लाखो पालना!

0
155

दोस्तों कन्नड़ फिल्मों के दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी मेघना राज जल्द ही एक प्यारे से बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस बात को लेकर परिवार में खुशी का माहौल है। इस ख़ुशी के मौके पर चिरंजीवी के छोटे भाई ध्रुव सर्जा ने होने वाले बच्चे के लिए पालना खरीदा है जिसकी कीमत हैरान करने वाली है।

दिव्यगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी का हुआ बेबी शॉवर, भाई ध्रुव ने गिफ्ट किया लाखो पालना! 9

बता दे की कन्नड़ एक्टर ध्रुव सर्जा ने अपने बड़े भाई चिरंजीवी के बेटे के लिए एक पालना खरीदा है लेकिन यह कोई साधारण पालना नहीं है, यह एक चांदी का पालना है।इस चांदी के पालने की कीमत 10 लाख रुपए बताई जा रही है। इस पालने के साथ ध्रुव की एक फोटो वायरल हो रही है। वह इस पालने के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

दिव्यगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी का हुआ बेबी शॉवर, भाई ध्रुव ने गिफ्ट किया लाखो पालना! 10

कुछ दिन पहले ध्रुव सर्जा ने अपनी भाभी मेघना राज के लिए बेबी शॉवर फंक्शन भी रखा था। इस कार्यक्रम में परिवार के सदस्यों सहित दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग पहुंचे थे। इस कार्यक्रम की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। इस मौके पर  मेघना ने जिस तरह से पति की कमी को पूरा किया था उसे देख सभी की आंखें नम हो गई थीं। मेघना ने अपने पास चिरंजीवी के स्टैच्यू को खड़ा कर रखा था। उन्होंने लिखा था, ‘मेरे दो सबसे स्पेशल लोग, चिरू तुम इसी तरह चाहते थे और ऐसा ही होगा…. हमेशा।’

दिव्यगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी का हुआ बेबी शॉवर, भाई ध्रुव ने गिफ्ट किया लाखो पालना! 11 दिव्यगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी का हुआ बेबी शॉवर, भाई ध्रुव ने गिफ्ट किया लाखो पालना! 12

बता दे की चिरंजीवी सर्जा का निधन इसी साल 7 जून को हुआ था। जब चिरंजीवी सर्जा का निधन हुआ तब उनकी पत्नी मेघना राज तीन महीने गर्भवती थीं। मेगना के लिए ये सदमा बर्दाश्त करना बेहद मुश्किल था, लेकिन होने वाले बच्चे की खातिर वो हिम्मत से काम ले रही हैं।