हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं श्वेता तिवारी, 41 साल की उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट एंड ब्यूटीफुल!

0
1876

दोस्तों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी फिलहाल टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन में गुनीत के रूप में नजर आ रही श्वेता तिवारी अपने किरदार के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वही इसी बीच  श्वेता अपने एक रिसोर्ट में वेकेशन को जमकर एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सामने आयी तस्वीरों में देख कर श्वेता की हॉटनेस से उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है।

हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं श्वेता तिवारी, 41 साल की उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट एंड ब्यूटीफुल! 11 हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं श्वेता तिवारी, 41 साल की उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट एंड ब्यूटीफुल! 12

हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। श्वेता ने जो तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमे ब्लू क्रॉप टॉप और मैचिंग प्लाज़ो में श्वेता काफी खूबसूरत लग रही हैं। श्वेता की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और लोग उनकी इन तस्वीरों में ख़ूब कमेंट कर रहे हैं। श्वेता ने अपने ऑउटफिट के साथ हाई पोनी टेल बनायीं हुई है और हाई हील्स भी कैरी की हैं। अलग -अलग पोज़ में श्वेता बला की खूबसूरत दे रही हैं।

हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं श्वेता तिवारी, 41 साल की उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट एंड ब्यूटीफुल! 13 हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं श्वेता तिवारी, 41 साल की उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट एंड ब्यूटीफुल! 14

बता दे की श्‍वेता त‍िवारी इन लेटेस्ट तस्‍वीरों में अपनी उम्र को मात दे रही हैं। 41 साल की उम्र में भी श्वेता का हॉट लुक बरक़रार है। श्वेता अपनी फिटनेस का भी बखूबी ख्याल रखती हैं। बता दें कि श्वेता का तीन साल का एक बेटा है जिसका नाम रेयांस है। वहीं उनकी बेटी पलक 20 साल की है। श्वेता की फिटनेस और खूबसूरती देख लगता ही नहीं की वो 20 साल की बेटी की मां हैं। श्वेता आज भी टीवी की फेमस और महंगी अदाकाराओं में से एक हैं।

हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं श्वेता तिवारी, 41 साल की उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट एंड ब्यूटीफुल! 15

हाल ही में श्वेता ने अपना बिकिनी में हॉट अंदाज़ फैन्स के साथ शेयर किया था। श्वेता अकेले ही बिकिनी में हॉट अंदाज़ नहीं दे रहीं थी।बल्कि उनकी बेटी पलक त‍िवारी भी इस वेकेशन में उनके साथ एन्जॉय कर रही हैं। पलक ने भी  ब्‍लैक मोनोकिनी में अपना हॉट अवतार फैन्स के साथ शेयर किया था।