दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, सामने आई बच्चे की फोटोज!

0
51

दोस्तों दिवंगत चिरंजीवी सर्जा की पत्नी  अभिनेत्री मेघना राज ने बेटे को जन्म दिया हैं। उन्होंने आज गुरुवार सुबह ही बेटे को जन्म दिया है है। बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में मेघना ने अपने बच्चे को जन्म दिया है, परिवार के करीबी सूत्र ने बताया कि मेघना को गुरुवार शाम को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था और एक्ट्रेस व बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, सामने आई बच्चे की फोटोज! 9

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, सामने आई बच्चे की फोटोज! 10 दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, सामने आई बच्चे की फोटोज! 11

चिरंजीवी के बेटे की हॉस्पिटल वाली तस्वीर वायरल हो रही है। यह काफी दुखद है कि चिरंजीवी सर्जा अब इस दुनिया में अपने बेटे का वेलकम करने के लिए नहीं हैं, लेकिन परिवार के लिए यह सहारा बहुत बड़ी खुशी है। आज भले अपने इस नवजात का वेलकम करने के लिए चिरंजीवी इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन चाचू अपना हर फर्ज निभा रहे हैं, बता दें कि चिरंजीवी सर्जा का निधन इसी साल 7 जून को हुआ और इस मुश्किल वक्त में ध्रुव अपने भाई के परिवार के साथ मजबूती से खड़े रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

@shalinismakeupprofile @makeover_by_raghu_nagaraj_n @classycaptures_official

A post shared by Meghana Raj Sarja (@megsraj) on

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, सामने आई बच्चे की फोटोज! 12

हाल ही में उन्होंने आनेवाले इस बच्चे के लिए बेबी शावर का काफी भव्य फंक्शन भी रखा, जिसमें उनके करीबी और परिवार के लोग शामिल हुए। ध्रुव ने अपनी भाभी मेघना के बेबी शावर के फंक्शन का वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था चिरंजीवी अब इस दुनिया में नहीं रहे। चिरंजीवी के छोटे भाई ध्रुव सर्जा ने हाल ही में उनके होनेवाले बेटे के लिए एक चांदी का पालना खरीदा है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। इस तस्वीर में ध्रुव चांदी के पालने के साथ पोज़ देते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में वह आने वाले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस पालने की कामत 10 लाख रुपये बताई जा रही है।