नेहा कक्कड़ ने अनुष्का शर्मा के वेडिंग ड्रेस की मारी नकल, सेम टू सेम लहंगा पहने आईं नजर !

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी आखिरकार पूरे धूमधाम से हो गई है। कपल ने गुरुद्वारे में सात फेरे लिए। हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें दोनों सितारे सात फेरे लेते हुए दिख रहे थे। अब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की कुछ तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। जिसमें ये खूबसूरत कपल एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए और शादी की रस्में निभाता हुआ दिख रहा है।


शादी में नेहा और रोहनप्रीत कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए। नेहा कक्कड़ ने शादी के लिए पीच कलर का लहंगा पहना और रोहनप्रीत ने पीच कलर की शेरवानी पहनी। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ये नजर आ रहा है कि नेहा ने अपना लुक अनुष्का शर्मा के लुक से कॉपी किया है।

साथ ही आज विरुष्का की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा के लुक की नकल नेहा कक्कड़ ने की है। अनुष्का की तरह ही नेहा ने लहंगा और जयमाला कैरी किया हुआ है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

बता दें कि सिंगर नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली है। ये शादी उत्तम नगर के एक गुरुद्वारे में शनिवार दोपहर हुई।

शादी की रस्म के बाद पति-पत्नी एयरोसिटी स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट पहुंचे, जहां दोनों पक्षों के करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे और सभी ने दोनों को शुभकामनाएं दीं। शादी में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 24 अक्टूबर को न्यूली वेड कपल ने वेडिंग रिसेप्शन दिया। ये कपल लाल जोड़े में नजर आया। इस मौके पर नेहा रेड़ कलर के लहंगे में नजर आई। इस नेहा ने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की हुई थी और नाक में बड़ी-सी नथ पहने नजर आई। वहीं रोहनप्रीत रेड और सिल्वर शेरवानी में नजर आए।

शादी से पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की हल्दी और संगीत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए। नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर लंबे समय से बज था। उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

दोनों पहले ही सगाई कर चुके हैं। नेहा कक्कड़ ने हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था, ‘NehuPreet की हल्दी सेरेमनी।’ इस तस्वीर में नेहा कक्कड़ पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं थीं। इस कपल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं। दोनों की मुलाकात डायमंड दा छल्ला गाने के सेट पर हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार हो गया। आए दिन इनकी मुलाकाते हुई और फिर ये खबर आने की नेहा कक्कड़ को कोई मिल गया है।

About Shailendra

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *