ड्रग्स विवाद के बाद काम पर लौटी सारा अली खान, को-स्टार वरुण के साथ शुरू किया फिल्म का प्रमोशन!

0
12

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ पिछले काफी समय से चर्चा में है।  वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन और सारा अली खान को हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म “कुली नंबर 1” की प्रमोशन शुरू कर दी है। दोनों को प्रमोशन एक्टिविटी के दौरान मुंबई में स्पॉट किया गया।

ड्रग्स विवाद के बाद काम पर लौटी सारा अली खान, को-स्टार वरुण के साथ शुरू किया फिल्म का प्रमोशन! 9

ड्रग मामले में नाम आने के बाद सारा को पहली बार स्पॉट किया गया। सारा की बॉलीवुड में ये तीसरी फिल्म है। सारा और वरुण की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। पिंक ऑउटफिट में सारा कमाल की दिखीं। वहीं वरुण धवन ब्लैक ऑउटफिट में नजर आये। माना जा रहा है कि दोनों कपिल शर्मा शो से अपने प्रमोशन की शुरुआत करने वाले हैं। बता दें कि ये फिल्म मई 2020 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड-19 के कारण फिल्म स्थगित पोस्टपोन हो गई।

ड्रग्स विवाद के बाद काम पर लौटी सारा अली खान, को-स्टार वरुण के साथ शुरू किया फिल्म का प्रमोशन! 10

जबकि फिल्म का प्रीमियर क्रिसमस पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। पहली बार पर्दे पर सारा आली खान और वरुण धवन की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस जोड़ी को देखने के लिए हर कोई इंतजार कर रहा है। यह फिल्म डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी ‘कुली नं. 1’ की रीमेक है। 1995 में आई ‘कुली नं. 1’ में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे।

ड्रग्स विवाद के बाद काम पर लौटी सारा अली खान, को-स्टार वरुण के साथ शुरू किया फिल्म का प्रमोशन! 11 ड्रग्स विवाद के बाद काम पर लौटी सारा अली खान, को-स्टार वरुण के साथ शुरू किया फिल्म का प्रमोशन! 12

परेश रावल ने ओरिजिनल फिल्म में भूमिका निभाई थी और वह रीमेक में भी नजर आएंगे। फिल्म में  वरुण धवन, सारा अली खान, परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव सहित अन्य कलाकार नज़र आएंगे और यह वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित हैं।