काजल अग्रवाल के हाथों में रची गौतम के नाम की मेहंदी, कल बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे!

0
25

दोस्तों साउथ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को अपने मंगेतर गौतम किचलु संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। गुरुवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की है। तस्वीर में काजल अपने हाथों की मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस समय काजल अग्रवाल काजल शादी की रस्मों में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

काजल अग्रवाल के हाथों में रची गौतम के नाम की मेहंदी, कल बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे! 3

काजल अग्रवाल की और भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रही हैं। किसी फोटो में एक्ट्रेस हाथो में मेहंदी लगाए डांस कर रही हैं तो किसी में रस्मों के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। काजल अग्रवाल को इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो पीले रंग की सूट में नजर आ रही हैं और साथ में काला चश्मा लगाकर डांस कर रही हैं फैन्स भी उनकी फोटोज पर  कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

🧿 #kajgautkitched 🧿

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

तस्वीर में काजल ने ग्रीन कलर का प्रिंटेड सूट पहना है। काजल अग्रवाल की ये फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। वे काजल की मेहंदी की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस की जिंदगी की नई शुरुआत के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। बता दें काजल ने इसी महीने गौतम संग अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी।  काजल ने इंस्टा पोस्ट में बताया था कि वे 30 अक्टूबर को मुंबई में शादी कर रही हैं। कोरोना की वजह से शादी में स‍िर्फ पर‍िवार के लोग शाम‍िल होंगे। काजल की शादी काफी प्राइवेट होगी।