काजल अग्रवाल, नेहा कक्कर सहित इन सितारों ने कोरोना काल में रचाई शादी!

0
15

दोस्तों बॉलीवुड और साउथ की अभिनेत्री काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर यानि आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। काजल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ सात फेरे लेंगी। शादी से पहले उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इस शादी में करीबी लोग ही शामिल होंगे।

काजल अग्रवाल, नेहा कक्कर सहित इन सितारों ने कोरोना काल में रचाई शादी! 13

बता दे की इस महामारी के समय में कई सितारों ने कुछ खास लोगो के बीच शादी कर अपना घर बसा लिया है। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने इस कोरोना काल में सिंपल से शादी कर अपना घर बसा लिया है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

नेहा कक्कड़ 

काजल अग्रवाल, नेहा कक्कर सहित इन सितारों ने कोरोना काल में रचाई शादी! 14

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने हाल ही में 24 अक्टूबर ने सात फेरे लिए है। उन्होंने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की। उन्होंने शादी समारोह में जिन खास लोगों को आमंत्रित किया था, उनमें टीवी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया, पंजाबी गीतकार बानी संधू और जस्सी लोहका खासतौर पर मौजूद थे।

राणा दग्गुबाती

काजल अग्रवाल, नेहा कक्कर सहित इन सितारों ने कोरोना काल में रचाई शादी! 15

सुपरहिट फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव के किरदार में नज़र आये अभिनेता राणा दग्गुबाती और उनकी प्रेमिका मिहीका बजाज ने आठ अगस्त को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में शादीके बंधन में बंधे है। मिहीका बजाज एक इवेंट प्लानर हैं, जो मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन हैं। इसके साथ साथ वो शादी और इवेंट मैनेजमेंट का भी काम संभालती हैं।

समीक्षा सिंह

काजल अग्रवाल, नेहा कक्कर सहित इन सितारों ने कोरोना काल में रचाई शादी! 16

टीवी अभिनेत्री समीक्षा सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड शैल ओसवाल के साथ इसी साल तीन जुलाई को शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों ने सिंगापुर में गुरुद्वारे में शादी की। शादी के बाद समीक्षा ने इंडस्ट्री को अलविदा कहने का फैसला किया है। उनका मुंबई लौटने का कोई प्लान नहीं है। अब समीक्षा स्क्रिप्टिंग, डायरेक्शन और प्रोडक्शन का काम संभालेंगी। साथ ही अपने प्रोडक्शन हाउस का काम देखेंगी।

पूजा बनर्जी

काजल अग्रवाल, नेहा कक्कर सहित इन सितारों ने कोरोना काल में रचाई शादी! 17

अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा संग लॉकडाउन के बीच शादी की।15 अप्रैल 2020 को दोनों की शादी धूमधाम से होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। पूजा ने बताया था कि शादी की तारीख से एक महीने पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली थी। अब जब 15 अप्रैल को शादी की रस्में नहीं हो पाईं तो वो बड़ों का आशीर्वाद लेकर नई जिंदगी शुरू करने जा रहे हैं।

प्राची तेहलान

काजल अग्रवाल, नेहा कक्कर सहित इन सितारों ने कोरोना काल में रचाई शादी! 18

बता दे की टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ में आरजू राठी का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री प्राची तेहलान ने भी लॉकडाउन के दौरान शादी की। सात अगस्त को उन्होंने दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा संग सात फेरे लिए। लॉकडाउन में गाइडलाइंस की वजह से शादी में केवल करीबी लोग ही शामिल थे।