अर्णब गोस्‍वामी की पत्नी भी है पत्रकार , इंद्राणी मुखर्जी के केस में सम्यब्रता रे गोस्वामी किया था बड़ा खुलासा!

0
229

दोस्तों अर्णब गोस्वामी देश के जाने-माने पत्रकार हैं। हाल ही में पुलिस ने बुधवार को रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्‍वामी को उनके वर्ली स्थित घर से अरेस्‍ट किया। अलीबाग कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अर्नब गोस्वामी और मामले में दो अन्य आरोपी 18 नवंबर तक हिरासत में रहेंगे।

अर्णब गोस्‍वामी की पत्नी भी है पत्रकार , इंद्राणी मुखर्जी के केस में सम्यब्रता रे गोस्वामी किया था बड़ा खुलासा! 9

बता दे की पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह निधन मामले की मीडिया रिपोर्टिंग को लेकर भी वह सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत को अर्नब ने मुद्दा बनाकर मुंबई पुलिस और ठाकरे सरकार को घेरना शुरू किया था, इसलिए बदले की भावना से सरकार यह कार्रवाई कर रही हैकुछ लोग उनकी रिपोर्टिंग को लाजवाब बताते हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी कड़ी आलचना भी करते हैं। अर्णब गोस्वामी की पत्नी भी पत्रकार हैं।

अर्णब गोस्‍वामी की पत्नी भी है पत्रकार , इंद्राणी मुखर्जी के केस में सम्यब्रता रे गोस्वामी किया था बड़ा खुलासा! 10

अर्णब गोस्वामी की पत्नी का नाम सम्यब्रता रे गोस्वामी है। अर्णब और सम्यब्रता को एक बेटा है। सम्यब्रता अर्णब गोस्वामी के साथ रिपब्लिक टीवी की को-ओनर और एडिटर हैं। अर्णब गोस्वामी की पत्नी सम्यब्रता ने प्रिंट मीडिया से अपने जर्नलिज्म करियर की शुरुआत की थी। वह आनंद बाजार पत्रिका, तहलका और डाउन टू अर्थ जैसे संस्थानों के साथ काम कर चुकी हैं।

अर्णब गोस्‍वामी की पत्नी भी है पत्रकार , इंद्राणी मुखर्जी के केस में सम्यब्रता रे गोस्वामी किया था बड़ा खुलासा! 11 अर्णब गोस्‍वामी की पत्नी भी है पत्रकार , इंद्राणी मुखर्जी के केस में सम्यब्रता रे गोस्वामी किया था बड़ा खुलासा! 12

सम्यब्रता रे गोस्वामी ही थीं जिन्होंने बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में बड़ा खुलासा किया था। सम्यब्रता ने उस वक्त ये खबर ब्रेक की थी कि इंद्राणी मुखर्जी और शीना बोरा बहन नहीं बल्कि मां बेटी हैं। उनकी ये स्टोरी विस्तार से द टेलीग्राफ अखबार में छपी थी। सम्यब्रता रे गोस्वामी का नाम पिछले दिनों तब चर्चा में आया था जब अर्णब गोस्वामी ने इस बात का दावा किया था कि उन दोनों के ऊपर कुछ लोगों ने हमला किया और स्याही फेंकी। स्याही फेंकने की घटना को लेकर अर्णब गोस्वामी ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।