बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, फिल्म ‘मेहंदी’ में रानी मुखर्जी संग किया था काम!

0
143

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। एक्टर काफी दिनों से बीमार थे और उनका बैंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। फराज खान 46 के थे। फिल्म मेहंदी में फराज खान ने रानी मुखर्जी के साथ काम किया था। इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा भी गया था। फराज खान के निधन की जानकारी एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट कर दी है।

बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, फिल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी संग किया था काम! 9

उन्होंने लिखा, ‘मैं बहुत ही भारी मन से मैं इस खबर को शेयर कर रही हूं कि फराज खान अब हम सभी को छोड़कर जा चुके हैं। इस बात पर विश्वास कर पाना मुश्किल है। आप के उन सभी की मदद और दुआओं के धन्यवाद जब उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरुरत थी। कृपया अपने परिवार को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। वह एक ऐसा शून्य छोड़ गए हैं जिसे भर पाना मुश्किल होगा।’

बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, फिल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी संग किया था काम! 10

बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, फिल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी संग किया था काम! 11

बॉलीवुड एक्टर फराज खान का निधन, फिल्म 'मेहंदी' में रानी मुखर्जी संग किया था काम! 12

आपको बता दें कि फराज़ खान की हालत काफी गंभीर होने की वजह से उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भरती कराया गया था। जहां उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था। आखिरी वक्त में फराज़ के पास इजाल के लिए पैसे नहीं थे। उस वक्त भी पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लोगों के फराज़ की मदद की गुहार लगाई थी। पूजा ने धनराशि जुटाकर फैंस से एक्टर की मदद करने के लिए आग्रह किया है।