पति आमिर अली से अलग होने की खबर के बीच बोली संजीदा शेख- ‘इस समय मेरी बेटी ही मेरी इकलौती साथी है’!

0
147

दोस्तों टीवी जगत की पॉपुलर जोड़ी आमिर अली और संजीदा शेख अपने अलग होने की खबरों से चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं हालांकि अलग होने पर दोनों की तरफ से कोई जवाब सामने नहीं आया है। साल की शुरुआत में आमिर और संजीदा सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बने थे। आमिर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए बेटी के पहले जन्मदिन पर इस बात की जानकारी दी थी।

पति आमिर अली से अलग होने की खबर के बीच बोली संजीदा शेख- 'इस समय मेरी बेटी ही मेरी इकलौती साथी है'! 7

हाल ही में नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई फिल्म काली कुही के साथ संजीदा शेख ने अपने मदरहुड का एक्सपीरियंस भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘जिंदगी ज्यादा बेहतर हो गई है। मैं इसे सिंपल रखना चाहती हूं। मेरी जिंदगी में दोस्त है। इस समय इकलौती साथी जो मेरी जिंदगी में हो वो मेरी बेटी है। मुझे लगता है सरोगेसी से एक बेटी की मां बनना बहुत अच्छा फैसला था। मैं पहली बार मां बनी हूं और ये मेरे लिए अनुभव है’।

पति आमिर अली से अलग होने की खबर के बीच बोली संजीदा शेख- 'इस समय मेरी बेटी ही मेरी इकलौती साथी है'! 8

बता दे की संजीदा इन दिनों पति आमिर से अलग अपनी मां के साथ रह रही हैं। इस पर उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी मां के साथ रह रही हूं। ये एक ब्लेसिंग है कि आप खुद को अपने सामने बड़ा होते देखते हैं। मुझे वाकई लगता है कि मैं खुद को देख रही हूं। मैं इस फेज को काफी एंजॉय कर रही हूं’।

पति आमिर अली से अलग होने की खबर के बीच बोली संजीदा शेख- 'इस समय मेरी बेटी ही मेरी इकलौती साथी है'! 9

आपको बता दे की टीवी अभिनेत्री संजीदा शेख आखिरी बार टीवी सीरियल लव का है इंतजार में नजर आई थीं जिसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख कर लिया। संजीदा नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई फिल्म काली कूही में नजर आई हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बिजोय नांबियार की जी 5 पर रिलीज हुई सीरीज तैश में भी नजर आई हैं। इस फिल्म में उनके साथ हर्षवर्धन राणे, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी अहम किरदार में हैं।