नेपोटिज्म पर अभिषेक बच्चन का समाने आया बयान, बोले- पापा ने कभी मेरे लिए कोई फिल्म नहीं बनाई!

0
114

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को हमेशा ये ताना सुनने को मिला है की  उनके सिर पर उनके पिता अमिताभ बच्चन का हाथ रहा है। हालांकि ऐसे आरोपों को अभिषेक बच्चन ने हमेशा खारिज किया है। अभिषेक बच्चन ने बताया कि आपका करियर दर्शकों पर निर्भर करता है। हाल ही में अभिषेक ने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नेपोटिज्म पर अभिषेक बच्चन का समाने आया बयान, बोले- पापा ने कभी मेरे लिए कोई फिल्म नहीं बनाई! 9

बता दे की नेपोटिज्म के आरोप पर अभिषेक बच्चन कहते हैं कि उनके पिता ने उनके लिए कभी किसी से बात नहीं की। अभिषेक बच्चन बताते हैं कि अमिताभ बच्चन ने कभी किसी को फोन नहीं किया और ना ही कभी मेरे लिए कोई फिल्म बनाई। अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्होंने भले ही अपने पिता के लिए एक फिल्म प्रोेड्यूस की थी। बता दें कि अमिताभ बच्चन और विद्या बालन की फिल्म ‘पा’ अभिषेक बच्चन ने प्रोड्यूस की थी।

नेपोटिज्म पर अभिषेक बच्चन का समाने आया बयान, बोले- पापा ने कभी मेरे लिए कोई फिल्म नहीं बनाई! 10

अभिषेक बच्चन कहते हैं कि लोगों को समझना चाहिए कि फिल्म इंडस्ट्री एक तरह का बिजनेस है। पहली फिल्म के बाद अगर आपका काम पसंद नहीं आता या फिर आपको पसंद नहीं किया जाता है तो आपको दोबारा काम मिलने की संभावना बहुत कम हो जाती है। यह इस इंडस्ट्री का कड़वा सच है। अभिषेक बच्चन ने कहा कि मुझे पता है जब मेरी फिल्में नहीं चलती तो मुझे पता चल जाता है कि किन फिल्मों में से मुझे रिप्लेस किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कौन-सी फिल्में नहीं बनाई गईं या फिर शुरू तो कर दी गईं लेकिन बजट ना होने की वजह से बंद कर दी गईं। अभिषेक बच्चन बताते हैं कि जब आपका काम पसंद नहीं आता तो आप पर जोखिम नहीं लिया जाता है।

नेपोटिज्म पर अभिषेक बच्चन का समाने आया बयान, बोले- पापा ने कभी मेरे लिए कोई फिल्म नहीं बनाई! 11 नेपोटिज्म पर अभिषेक बच्चन का समाने आया बयान, बोले- पापा ने कभी मेरे लिए कोई फिल्म नहीं बनाई! 12

शाहरुख खान के निर्माण में बन रही अभिषेक की एक फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग अभी बाकी है। इससे पहले वह अजय देवगन के निर्माण में बनी फिल्म ‘द बिग बुल’ पर भी कुछ दिनों के बचे काम को खत्म करेंगे। देश में लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी अभिषेक बच्चन ने किसी भी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए अपने घर से कदम बाहर नहीं निकाला है। उन्होंने अपनी रुकी हुई फिल्म ‘द बिग बुल’ और ‘लूडो’ के लिए डबिंग जरूर शुरू की थी लेकिन उस दौरान वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। अभिषेक की दोनों फिल्में ‘लूडो’ और ‘द बिग बुल’ ओटीटी पर रिलीज होने के लिए घोषित हो चुकी हैं।