अभिनेत्री अमृता राव और पति अनमोल ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीरें, शेयर कर लिखा- अपना आशीर्वाद बनाए रखिए!

0
331

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। मां बनने के बाद हाल ही में उनके बेटे की पहली फोटो अपने प्रशंसक के साथ शेयर की है जिसका उनके फैंस को इंतज़ार था। बता दे की अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने बेटे के साथ की एक तस्वीर साझा की है।

अभिनेत्री अमृता राव और पति अनमोल ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीरें, शेयर कर लिखा- अपना आशीर्वाद बनाए रखिए! 5

बता दे की अमृता और अनमोल ने बेटे की पूरी तस्वीर तो नहीं दिखाई है हालांकि परिवार के तीनों सदस्यों का हाथ नजर आ रहा है। अनमोल द्वारा साझा की गई इस तस्वीर को अमृता ने अपने इंस्टाग्राम पर री पोस्ट किया है। इसके साथ कपल ने यह भी खुलासा किया कि उनके बेटे का नाम क्या है। अनमोल ने अपने पोस्ट में लिखा कि – ‘दुनिया को हैलो, मिलिए हमारे बेटे वीर से। वह आपसे अपने पहले BroFist लुक में है। अपना आशीर्वाद बनाए रखिए। अमृता राव और आरजे अनमोल।‘

बता दें कि एक नवंबर को अमृता राव ने बेटे को जन्म दिया था। नए मेहमान के आने से घर में हर कोई खुश है। आरजे अनमोल पिता बनकर फूले नहीं समा रहे हैं। शादी के चार साल बाद अमृता राव के घर किलकारियां गूंजी हैं। अमृता राव ने गर्भवती होने की बात को लंबे समय तक छिपाए रखा था। नौवें महीने में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।

अभिनेत्री अमृता राव और पति अनमोल ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीरें, शेयर कर लिखा- अपना आशीर्वाद बनाए रखिए! 6

बता दे की अमृता ने इस बात को छिपाने के लिए अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी थी।15 मई 2016 को अमृता और अनमोल ने गुपचुप तरीके से शादी की थी जिसमें घरवाले और कुछ दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी से पहले अमृता और अनमोल ने सात साल तक एक दूसरे को डेट किया था। अमृता को फिल्मों में अंतिम बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘ठाकरे’ में देखा गया था।