हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल , सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ग्लैमरस तस्वीरें!

0
768

दोस्तों सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बीते 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी रचाई थी। अब शादी के 9 दिन बाद काजल अपने पति के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के लिए पहुंच गई हैं। शादी के बाद से एक के बाद एक काजल के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इसी कड़ी में अब काजल के पति गौतम की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे उनके हनीमून से जोड़कर देखा जा रहा है। फोटो में गौतम समुद्र किनारे एक कॉटेज जैसी जगह पर नज़र आ रहे हैं और माना जा रहा है कि उनका यह फोटो काजल ने खींचा है।

हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल , सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ग्लैमरस तस्वीरें! 7

वायरल हो रही फोटो में काजल का लुक देखने लायक है उन्होंने रेड कलर का आउटफिट पहना हुआ है और पति के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो के साथ गौतम ने एक कैप्शन भी लिखा है, ‘ सभी ज़रूरी सावधानियां बरतते हुए दोबारा ट्रेवल किया, इसके लिए खुद को खुशनसीब मानता हूं, धीरे-धीरे हम सभी नार्मल की ओर बढ़ रहे हैं।

हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल , सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ग्लैमरस तस्वीरें! 8

हनीमून के लिए मालदीव पहुंचीं काजल अग्रवाल , सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ग्लैमरस तस्वीरें! 9

इसके अलावा काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह रेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। तस्वीरें देखकर यह अंदाजा साफ़-साफ लगाया जा सकता है कि दोनों अपना हनीमून टाइम कितना एन्जॉय आकर रहे हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर काजल की करवा चौथ वाली फोटो वायरल हुई थीं जिसमें वह लाल रंग का मास्क पहने दिख रही थीं। इस फोटो के साथ ही काजल ने एक कैप्शन भी लिखा था – ‘हैप्पी फर्स्ट करवाचौथ’ जिसे उनके फैन्स ने खूब पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

 

@conrad_maldives you beauty 😍

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

आपको बता दें कि काजल साउथ की बड़ी एक्ट्रेस में से एक हैं और बात की जाए यदि उनके साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू की तो उन्होंने यहां साल 2007 में आई फिल्म ‘लक्ष्मी कल्याणम’ से डेब्यू किया था। हालांकि, साल 2009 में आई फिल्म ‘मगधीरा’ काजल के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई जिसके बाद उनका नाम साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस में लिया जाने लगा। बताया जा रहा है कि काजल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग के इंतज़ार में हैं जो लॉकडाउन के चलते बंद कर दी गई थी।