डेब्यू से पहले 14 की उम्र में करवाया था फोटोशूट, सालों पुरानी अपनी ये तस्वीर देख खुशी से झूमी ‘डीर्म गर्ल’!

0
86

दोस्तों ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने वैसे तो साल 1968 में राज कपूर के साथ ”सपनों का सौदागर” से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन इस डेब्यू से पहले उन्होंने एक तमिल मैग्जीन के लिए खास फोटोशूट करवाया था। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने वैसे तो साल 1968 में राज कपूर के साथ सपनों का सौदागर से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन इस डेब्यू से पहले उन्होंने एक तमिल मैग्जीन के लिए खास फोटोशूट करवाया था।

डेब्यू से पहले 14 की उम्र में करवाया था फोटोशूट, सालों पुरानी अपनी ये तस्वीर देख खुशी से झूमी 'डीर्म गर्ल'! 9

बता दे की अभिनेत्री हेमा करीब 55 साल पुरानी इस फोटो को अपनी बायोग्राफी में जोड़ना चाहती थीं लेकिन उस वक्त उन्हें यह नहीं मिली। वहीं शनिवार को जब यह तस्वीर उनके हाथ लगी तो वह खुशी से झूम उठीं और सोशल मीडिया पर इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक सकीं। मैं कई सालों से अपनी इस खास तस्वीर को खोज रही थी। यह एक तमिल मैग्जीन के लिए खास तौर पर किया गया एक फोटोशूट था।

डेब्यू से पहले 14 की उम्र में करवाया था फोटोशूट, सालों पुरानी अपनी ये तस्वीर देख खुशी से झूमी 'डीर्म गर्ल'! 10

मुझे नाम तो याद नहीं लेकिन मुझे ये याद है कि एवीएम स्टूडियो में इसकी शूटिंग हुई थी। राज कपूर साहब के साथ सपनों का सौदागर में डेब्यू करने से पहले, उस वक्त मेरी उम्र 14 या 15 साल रही होगी। मैं इसे अपनी बायोग्राफी बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल में जोड़ना चाहती थी जब राइटर राम कमल मुखर्जी उसे लिख रहे थे लेकिन दुख की बात है कि हम तब तस्वीर नहीं ढूंढ पाए।आखिरकार मुझे यह मिल ही गई इसलिए मैं बेहद खुश हूं और अब मैं आपसे इसे शेयर कर रही हूं।

डेब्यू से पहले 14 की उम्र में करवाया था फोटोशूट, सालों पुरानी अपनी ये तस्वीर देख खुशी से झूमी 'डीर्म गर्ल'! 11 डेब्यू से पहले 14 की उम्र में करवाया था फोटोशूट, सालों पुरानी अपनी ये तस्वीर देख खुशी से झूमी 'डीर्म गर्ल'! 12

एक्ट्रेस से पाॅलिटिशन बनी हेमा मालिनी 72 साल की हो चुकी हैं।वे 150 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 1961 में सबसे पहले पांडव वनवासम में भी छोटा सा रोल निभाया था। उन्हें आखिरी बार जनवरी 2020 में आई फिल्म शिमला मिर्ची में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह थे। बता दें कि साल 1968 में हेमा मालिनी ने फिल्म ‘सपनों के सौदागर’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में लीड हीरो राज कपूर थे।