पवित्रा को नॉमिनेशन से बचाने के लिए एजाज तोड़ने वाले हैं अपनी सबसे प्यारी चीज़!

0
57

बिग बॉस 14 में एजाज़ खान और पवित्रा पुनिया के कभी तल्ख़ तो कभी मिठास भरे रिश्ते ने फैन्स को खूब आकर्षित किया है। दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब बातें होती हैं। हाल के दिनों में दोनों के बीच दुश्मनी देखने को मिली। पवित्रा और एजाज़ के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई थी। लेकिन अब कलर्स टीवी ने एक नया प्रोमो जारी किया है जिसमें एजाज़ खान पवित्रा को नॉमिनेशन से बचाने के लिए आगे आए हैं।

पवित्रा को नॉमिनेशन से बचाने के लिए एजाज तोड़ने वाले हैं अपनी सबसे प्यारी चीज़! 3

कलर्स ने प्रोमो जारी करते हुए लिखा है, ‘पवित्रा को नॉमिनेशन से बचाने के लिए एजाज़ खान को तोड़ने होंगे उनके सबसे स्पेशल फोटो फ्रेम्स! क्या वो इतना बड़ा बलिदान दे पाएंगे। प्रोमो वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि पवित्रा पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है और उन्हें नॉमिनेशन से बचाने का टास्क एजाज़ खान को दिया गया है। बिग बॉस कहते हैं, ‘पवित्रा, अगर आप एजाज़ को इस बात के लिए राज़ी कर लेती हैं कि वो उनके पास मौजूद दो फोटो फ्रेम्स को पूरी तरह नष्ट कर दें, तो आप इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सुरक्षित हो सकती हैं।

पवित्रा एजाज़ से कहती हैं कि उन्हें पता है वो फोटो फ्रेम्स उनके दिल के कितने करीब है और उस फ्रेम के लिए एजाज़ का प्यार उन्होंने देखा है। पवित्रा एजाज़ को वो फोटो फ्रेम्स नष्ट करने से मना करती हैं और कहती हैं कि वो सोच लें। एजाज़ भारी मन से उठते हैं और वो फोटो फ्रेम्स नष्ट करने के लिए आगे बढ़ते हैं। पवित्रा लगातार रोते हुए उन्हें वो फ्रेम्स नष्ट नहीं करने को बोलती हैं। इस एपिसोड का प्रसारण आज रात 10:30 बजे से कलर्स टीवी पर होगा।