पापा सैफ अली के साथ पटौदी में तैमूर ने सीखा खेती का काम, वायरल हो रही बाप-बेटे की तस्वीरें!

0
137

बॉलीवुड एक्टर और नवाब सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और फोटो अक्सर वायरल होती रहती है, वही हाल ही में उनकी कुछ खास तस्वीरें सामने आई है। नन्हे तैमूर इस समय पापा सैफ अली खान के साथ खेती बाड़ी भी सिखने लगे हैं। तैमूर सैफ की  खेती -बाड़ी करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

पापा सैफ अली के साथ पटौदी में तैमूर ने सीखा खेती का काम, वायरल हो रही बाप-बेटे की तस्वीरें! 11

बता दे की वायरल हुई तस्वीरों में तैमूर पापा सैफ अली खान  के साथ खेतों में काम करते नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान की पटौदी में खेती का मजा उठाते हुए वाली तस्वीरें इंटरनेट पर सभी जगह छाई गयीं। करीना जहां मुंबई में हैं, वहीं सैफ फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस के लिए डलहौजी में शूटिंग कर रहे हैं। ये तस्वीरें पिछले महीने पटौदी में उनकी शॉर्ट हॉलिडे की दिखाई दे रही हैं।

पापा सैफ अली के साथ पटौदी में तैमूर ने सीखा खेती का काम, वायरल हो रही बाप-बेटे की तस्वीरें! 12 पापा सैफ अली के साथ पटौदी में तैमूर ने सीखा खेती का काम, वायरल हो रही बाप-बेटे की तस्वीरें! 13

तस्वीरों में तैमूर को खेत के पानी में खड़ा देखा जा सकता है। जाहिर है, तैमूर ने खुले में, नेचर के बीच में होने का आनंद लिया। एक तस्वीर में, वह झुक गया था और उसके हाथ पानी में डूबा हुए थे। दूसरे में वह पानी के बहाव को देखते हुए नजर आए। और पिता सैफ जमीन के एक छोटे से पैच के करीब खड़े थे, सभी बीज बोने के लिए तैयार थे। एक तस्वीर में सैफ का हाथ कीचड़ से ढका हुआ था।

पापा सैफ अली के साथ पटौदी में तैमूर ने सीखा खेती का काम, वायरल हो रही बाप-बेटे की तस्वीरें! 14 पापा सैफ अली के साथ पटौदी में तैमूर ने सीखा खेती का काम, वायरल हो रही बाप-बेटे की तस्वीरें! 15

बता दे की फिलहाल करीना कपूर अपनी फिल्मो में बिज़ी है, करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्डा में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं सैफ अली खान भूत पुलिस के अलावा प्रभास के साथ आदिपुरुष में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। साथ ही सैफ और करीना जल्द ही दूसरी बार मम्मी पापा भी बनने जा रहे हैं। करीना अगले साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी।