इस कारण टुटा था हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा का रिश्ता, फिल्म के सेट पर हो गया था एक दूसरे से प्यार!

0
233

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दूसरे ऋतिक कहे जाने वाले अभिनेता हरमन बावेजा फिल्म जगत में अपनी खास पहचान नहीं बना पाए लेकिन कुछ फिल्मो में नज़र आये थे, हरमन  का जन्म 13 नवंबर 1980 को हुआ था। चंडीगढ़ में जन्मे हरमन फिल्म निर्माता हैरी बावेजा के बेटे हैं। हरमन बावेजा ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उन्हें ऋतिक रोशन का लुक अलाइक कहा जाता था। हरमन की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री भी बेहद धमाकेदार हुई थी। हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। वहीं प्यार के मामले में भी हरमन को निराशा ही हाथ लगी।

इस कारण टुटा था हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा का रिश्ता, फिल्म के सेट पर हो गया था एक दूसरे से प्यार! 11

हरमन और प्रियंका की दोस्ती 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से शुरू हुई थी। उस समय हरमन भी इंडस्ट्री में नए-नए थे। प्रियंका भी उस समय अपने करियर को स्थापित कर रही थी। ‘लव स्टोरी 2050’ के सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। इस फिल्म से ही दोनों के अफेयर के चर्चे भी  बहुत हुई थी। हालांकि ये लव स्टोरी ज्यादा चल नहीं पाई। हरमन ने अपने और प्रियंका के ब्रेकअप के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुद ही बात की थी।

इस कारण टुटा था हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा का रिश्ता, फिल्म के सेट पर हो गया था एक दूसरे से प्यार! 12

एक इंटरव्यू के दौरान हरमन ने बताया था कि उनके पास प्रियंका के लिए समय नहीं था। उनकी दो फिल्में पहले ही फ्लॉप हो गई थीं, इसलिए उन पर प्रेशर बढ़ गया था। वे अपनी तीसरी फिल्म पर फोकस कर रहे थे। ‘व्हॉट्स योर राशी’ उनके लिए काफी अहम थी। निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने उन्हें अपने पर्सनल स्पेस में किसी को जगह न देने की हिदायत दी थी।

इस कारण टुटा था हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा का रिश्ता, फिल्म के सेट पर हो गया था एक दूसरे से प्यार! 13 इस कारण टुटा था हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा का रिश्ता, फिल्म के सेट पर हो गया था एक दूसरे से प्यार! 14 इस कारण टुटा था हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा का रिश्ता, फिल्म के सेट पर हो गया था एक दूसरे से प्यार! 15

हरमन ने ये भी बताया कि प्रियंका उनसे टाइम देने के लिए कहती रहती थीं। लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके। इस कारण दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और दोनों अलग हो गए। वहीं दोनों के ब्रेकअप के बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि प्रियंका ने ही हरमन से रिश्ता तोड़ा था, क्योंकि वे खुद को एक सफल एक्टर के तौर पर स्थापित नहीं कर सके थे। बता दें कि लेकिन इनकी अगली फिल्म ‘व्हॉट्स योर राशी’ के रिलीज से पहले ही इनका रिलेशन टूट गया। दोनों का रिश्ता दो साल से भी कम समय तक चल पाया था।