करीना कपूर के घर आईं नन्हीं परी, तैमूर ने गोद में लेकर यूं किया स्वागत!

0
17638

दोस्तों बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। करीना के घर जनवरी के महीने में एक छोटा मेहमान आने वाला है। जल्द ही सैफ-करीना के घर में एक छोटा मेहमान आने वाला है। वहीं करीना के बेटे तैमूर अली खान भी अपने भाई या बहन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

करीना कपूर के घर आईं नन्हीं परी, तैमूर ने गोद में लेकर यूं किया स्वागत! 9

इसी बीच सोशल मीडिया पर करीना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में तैमूर एक छोटी सी बच्ची को गोद में लिए एक प्यारी सी स्माईल दे रहे हैं। एक तस्वीर में करीना भी नन्हीं बच्ची के साथ पोज दे रही हैं। इस फोटो में करीना का बेबी बंप साफ दिख रहा है। करीना फोटो में काफी खुश नजर आ रही हैं. इन फोटो में वे ब्लू कलर के लूज ड्रेस में नजर आ रही हैं।

करीना कपूर के घर आईं नन्हीं परी, तैमूर ने गोद में लेकर यूं किया स्वागत! 10

बता दें कि हाल ही में करीना ने अपनी पर्सनल असिस्टेंट और दोस्त पोनम दमानिया को घर पर इन्वाइट किया। छोटा-सा दिवाली सेलिब्रेशन किया। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नैना सिंह ने लिखा-बेबो हमें बुलाने के लिए शुक्रिया, सिया ने अपना पहला फ्रेंड बनाया। आप दोनों को प्यार। इसके साथ ही नैना सिंह ने पूनम दमानिया को भी टैग किया है।

करीना कपूर के घर आईं नन्हीं परी, तैमूर ने गोद में लेकर यूं किया स्वागत! 11 करीना कपूर के घर आईं नन्हीं परी, तैमूर ने गोद में लेकर यूं किया स्वागत! 12

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की हैं। इस में उनके साथ आमिर खान हैं। इसके अलावा करीना इन दिनों अपने चैट शो के अपकमिंग सीजन की शूटिंग में बिजी हैं।