यौन उत्पीड़न के आरोप पर विजय राज ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे जांच के पहले ही दोषी मान लिया गया!

0
114

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता विजय राज पर बीते दिनों फिल्म ‘शेरनी’ की एक सदस्य ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इस फिल्म में विद्या बालन भी हैं। कोरोनावायरस महामारी के कारण एक लंबे अंतराल के बाद फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के बालाघाट में शुरू हुई थी। इस फिल्म की हिरोइन विद्या बालन हैं। फिल्म की सारी कास्ट और क्रू (फिल्म के अभिनेताओं के अलावा अन्य सदस्य) शूटिंग की लोकेशन से थोड़ी दूर गोंडिया नाम की जगह में एक होटल में रह रहे थे। 2 नवंबर को देर रात गोंडिया पुलिस ने विजय राज को गिरफ्तार किया था। अगली सुबह उन्हें एक स्थानीय न्यायालय ने सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया था।

यौन उत्पीड़न के आरोप पर विजय राज ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे जांच के पहले ही दोषी मान लिया गया! 7

बता दे की अभिनेता राज को शिकायत के बाद मेल मिला कि अस्थाई रूप से फिल्म से सस्पेंड कर दिया गया है। अब इस मामले पर विजय राज ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। बॉम्बे टाइम्स से एक्सक्लूसिव बातचीत ने विजय ने कहा, महिला सुरक्षा सबसे बड़ी चिंता की बात है। मेरे 21 साल की बेटी है तो मैं इस मामले की गंभीरता समझता हूं। मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं। हालांकि बिना जांच के मुझे आने वाली फिल्मों से सस्पेंड और टर्मिनेट करना चौंकाने वाला है। यह बहुत ही खतरनाक जगह है। इंडस्ट्री में मैं 23 साल से काम कर रहा हूं।

यौन उत्पीड़न के आरोप पर विजय राज ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे जांच के पहले ही दोषी मान लिया गया! 8

उन्होंने आगे कहा, बहुत मेहनत से मैंने अपना करियर बनाया है। तिनका-तिनका जोड़कर मैंने अपना घर बनाया है। कोई भी जानबूझकर किसी का करियर बर्बाद कर सकता है? किसी ने बोल दिया और आपने मान लिया कि मैं हैरास करने वाला हूं? मुझे जांच के पहले ही दोषी मान लिया गया। मेरे बूढ़े पिता दिल्ली में रह रहे हैं उनको समाज का सामना करना है और मेरी बेटी को भी।

यौन उत्पीड़न के आरोप पर विजय राज ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे जांच के पहले ही दोषी मान लिया गया! 9

शूट के दौरान मौजूद एक यूनिट मेंबर से बॉम्बे टाइम्स ने इस मामले पर बात की लेकिन उसने कुछ बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि हमें जो बताना था पुलिस को बता चुके। कानून इस पर फैसला लेगा। वहीं सोर्सेज के मुताबिक, FIR में लिखवाया गया है कि 25 अक्टूबर से 29 अक्टूबर के बीच उस यूनिट मेंबर को कई बार असहज महसूस हुआ। सोर्स ने बताया कि राज उनके कंधे पर हाथ रखते थे और उनके बाल छूते थे जो उनको पसंद नहीं आया। हालांकि उस विरोध जताया तो राज ने तुरंत माफी मांग ली थी। राज ने बताया, मैं एक साल से इस टीम के साथ काम कर रहा हूं। हम सेट पर क्रिकेट खेलते हैं। मुझे जब पता चला है कि वह अनकम्फर्टेबल है तो मैंने माफी मांग ली थी। वो भी पूरी टीम के सामने। सॉरी बोलने का मतलब हमेशा ये नहीं होता कि आपकी गलती है बल्कि आपको सामने वाले की फीलिंग्स की कद्र है।